You are here : Home Photogallery

जानवरों से ज्यादा दोस्ती पड़ सकती है भारी! पास जाने से पहले इनकी हालत देख लें

अगर आपको लगता है कि खूंखार जंगली जानवरों को छोड़कर बाकी सभी पालतू और सीधे साधे जानवरों, पक्षियों के नजदीक जाने में कोई खतरा नही है, तो जनाब ये आपकी गलतफहमी है। ये लोग भी कुछ ऐसा ही सोचकर इन जानवरों को प्यार करने उनके कुछ ज्यादा ही करीब चले गए थे। उसके बाद जो हुआ वो नजारा बदकिस्‍मती से कैमरे में कैद हो गया। वैसे आपकी खुशकिस्मेती है कि इन लोगों की हालत देखने के बाद आप कोई रिस्‍क नहीं लेंगे। Image source: https://goo.gl/oDgyqC

Wed 08-Mar-2017 09:08:48
1
बंदरों की मस्ती जरा नजदीक से देखने के चक्कर में बंदर हो गए नाराज और इन बेचारों की कार पर हो गया उनके कुनबे का कब्जा। कुछ देर बाद कार भी सलामत रहेगी? पता नहीं।
2
डॉल्फिन सिर्फ क्यूट ही नहीं बल्कि गैजेट की दीवानी भी हो सकती है। इन मैडम को यह बात पता नहीं थी। फिर क्या डॉल्फि्न ने उनका आईपैड हथियाने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई।
3
ये हैं अमेरिकन टीवी स्टार किम कार्दाशियन। हाथी के बच्चे को हल्के में लेने की गलती की तो उसने बता ही दिया कि मैडम बच्चाा हूं लेकिन आपसे बड़ा हूं।
4
जनाब ने विशालकाय चूहे को भी सीधा साधा समझकर उसके साथ सेल्फीर लेने की कोशिश की। फिर क्याल सेल्फी पसंद आते ही चूहा दूसरी सेल्फीे के लिए चिपक गया उनसे।
5
कंगारू को हॉट पोज नहीं बल्कि एडवेंचर पिक पसंद थी, जनाब नहीं माने तो कंगारु ने खुद ही इनको दे दिया एडवेंचर को पूरा मजा।
6
मैने सिर्फ एक तोते को ही दावत पर बुलाया था, ये सारे बिन बुलाए मेहमान तो गुंडागर्दी पर ही उतर आए।
7
कबूतरों के सामने दाना डालना को कहा गया था, लेकिन हालत देखकर तो लग रहा है कि बच्चे ने खुद को ही कबूतरों के सामने प्लेट में सर्व कर दिया।
8
अरे ऊँट भाई! ये मैडम का सिर है नारियल नहीं, जो खाने में जुट गए हो।
9
मेरी कजिन तो डॉल्फिन के साथ स्वीमिंग करने गई थी, लेकिन वो शायद डॉल्फिंस को कुछ ज्यादा ही पसंद आ गई।
10
मम्मी ने मना किया था ना! बतख से पंगा लोगे तो वो भी छोड़ेगी नही, घर तक छोड़कर आएगी।

Loading..