You are here : Home Photogallery

तस्वीरों में देखें पटरी से उतरी इंदौर-पटना एक्सप्रेस का दर्दनाक मंजर

कानपुर के पास पुखरायां में आज रविवार सुबह एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है। इंदौर-पटना एक्‍सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए है। अब तक इस हादसे में करीब 90 यात्रियों की जान जाने की सूचना मिल रही है। वहीं 150 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं। इसके आलवा बड़ी संख्‍या में यात्री अभी डिब्‍बों में फंसे हैं। घटनास्‍थल पर बचाव व राहत कार्य काफी तेजी हो रहा है। इन कुछ तस्‍वीरों में देखें दर्दनाक मंजर...

Sun 20-Nov-2016 11:37:48
1
कानपुर से 40 किलोमीटर दूर इंदौर-पटना एक्‍सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए। यह हादसा तड़के करीब 3.10 बजे हुआ।
2
हादसे के समय सभी यात्री गहरी नींद में सो रहे थे। एसी की तीन और स्लीपर कोच की छह बोगियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।
3
इस बड़े हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन व रेल प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीमें भी पहुंच गई।
4
दुर्घटनास्थल पर हजारों लोगों की भीड़ मौजूद है। वहीं पुखरायां के आसपास के जिलों से एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्‍पताल भेजा जा रहा है।
5
स्‍थानीय लोग भी घायलों की मदद में जुटे है। बोगी में बड़ी संख्‍या में फंसे यात्रियों को बोगी काट काटकर बाहर निकाला जा रहा है।
6
हादसे में घायल यात्रियों को बचाने के लिए युद्ध स्‍तर पर बचाव कार्य किए जा रहे हैं। वहीं लोग अपनों की तलाश में जुटे हैं।
7
इंदौर-पटना एक्‍सप्रेस में सवार यात्रियों का कहना है कि पहले तो उन्‍हें कुछ समझ नही आया। अचानक से लोग एक दूसरे पर गिरने लगे।
8
इस विकराल हादसे को देखते हुए मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी की आशंका है। हादसे के बाद कुछ ट्रेनों के रूट डायवर्ट कर दिए गए हैं।

Loading..