You are here : Home Photogallery

गंगा घाट से काशी विश्वनाथ तक, वाराणसी में यूं पल पल बदले कंगना रनोट के ग्लैमरस लुक्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की वाराणसी विजिट सुर्खियों में है। बॉलीवुड की चकाचौंध और ग्लैमर से दूर बनारस पहुंची कंगना रनोट यहां बोल्ड नहीं बल्कि क्यूट और सीधी साधी सी दिखाई दीं, लेकिन उनके खास ड्रेसअप और लुक्स को देखने के लिए लोगों की दीवानगी कम नहीं थी। अपनी अपकमिंग मूवी ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' के पोस्टर लॉंच के लिए बनारस पहुंची कंगना ने यहां विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन करने से लेकर गंगा घाट पर डुबकी भी लगाई। आइए देखें कंगना रनोट के कुछ ग्लैमरस लुक्स, जो वाराणसी विजिट के दौरान पल पल बदलते रहे।

Fri 05-May-2017 08:59:21
1
बनारस के घाटों पर पहुंचने से पहले साड़ी पहनकर तैयार हुई कंगना का यह लुक तो वाकई दिलों को घायल करने वाला है।
2
इतने सिंपल और खूबसूरत लुक में कंगना को देखकर बनारस के लोगों में कंगना के प्रति दीवानगी और भी बढ़ गई।
3
नाव में बैठी कंगना फेमस डिजायनर सव्यसांची की इस शानदार साड़ी में कुछ ज्यादा ही खूबसूरत दिख रही हैं।
4
अपनी मूवी मणिकर्णिका की टीम के साथ नाव पर बैठी कंगना को देखकर उनके फैंस उतावले से हुए जा रहे थे। तो कंगना ने हाथ हिलाकर उनको हैलो कहा।
5
गंगा की धारा के बीच नाव पर बैठी कंगना और उनकी टीम बनारस को दिल से महसूस कर पा रही थी। गायक शंकर महादेवन और राइटर प्रसून जोशी भी उनके साथ यहां पहुंचे हुए थे।
6
कंगना की हर एक अदा को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने के लिए लोग बेताब दिखे, लेकिन कंगना ने उन्हें निराश भी नहीं किया।
7
गंगा घाट पर आने से पहले कंगना बनारस के फेमस काशी विश्वरनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची। यहां उनका अंदाज बिल्कुल ही जुदा था
8
विश्वनाथ मंदिर से बाहर निकलती कंगना का यह लुक किसी विदेशी साध्वी सा लग रहा है।
9
काशी के फेमस दशाश्वमेध घाट पर रोजाना होने वाली गंगा की महाआरती में भी कंगना शामिल हुईं। पारंपरिक रेशमी साड़ी पहने हुए कंगना का लुक यहां भी आर्कषण का केंद्र रहा।
10
आरती के बाद गंगा में डुबकी लगाने उतरी कंगना को देखकर लोगों में जोश आया तो कंगना ने भी पूरे उत्साह के साथ यहां 5 डुबकियां लगाईं।
11
कंगना को पानी में डुबकी लगाते ऐसे आपने कभी नहीं देखा होगा। फिल्मों में पूल या बीच पर नहाने का नजारा तो कुछ और ही होता है।