You are here : Home Photogallery

आप भी मिलिए IPL के दीवानों से, देखें हैं कभी ऐसे क्रेजी फैंस

क्रिकेट का खेल हर एक फार्मेट में लोगों को पसंद आता है। चाहे वह वन डे हो, टेस्‍ट हो या फिर टी ट्वेंटी। इसका आईपीएल फार्मेट तो और ज्‍यादा रोचक है। क्रिकेट प्रेमी तो इसके लिए कुछ ज्‍यादा ही क्रेजी रहते हैं। इतना ही नहीं अपने फेवरेट क्रिकेटर की हौसलाफजाई करने में भी पीछे नहीं रहते हैं। अब तक आईपीएल के 9 सीजन में यह देखने को भी मिला है। ऐसे में अगर आपको यकीन नही हो रहा है तो यहां पर देख लें। ये आईपीएल के दौरान स्‍टेडियम में बैठे क्रिकेट प्रेमियों की कुछ खास झलकियां हैं...

Sun 09-Apr-2017 01:57:29
1
चियर करने का भी इनका तरीका काफी नायाब है। अप्रैल 29, 2015 को बंगलौर में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले के दौरान यह तस्‍वीर ली गई।
2
धोनी के लिए कुछ ऐसे बेताब दिखा उनका यह फैन। 30 अप्रैल, 2015 को ईडन गार्डंस में कोलकाता में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले की यह तस्‍वीर है।
3
22 अप्रैल, 2015 को बेंगलुरु में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले में यह तस्वीर कैद हुई। इसमें एबीडी डे विल्लियर्स के लिए सम्मान और प्यार साफ दिखा।
4
ये लो इनके चेहरे ने सब कह दिया। अप्रैल 29, 2015 को बंगलौर में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में यह तस्‍वीर ली गई। इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला हुआ था।
5
एबी डे विल्लियर्स के फैंस का तो कोई जोड़ नहीं। 22 अप्रैल, 2015 को बेंगलुरु में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में कुछ ऐसे दिखे उनके फैन। इस दिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला हुआ था।
6
पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 27 अप्रैल, 2015 को पंजाब में क्रिकेट प्रेमियों की यह तस्‍वीर ली गई। इस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला हो रहा था।
7
11 अप्रैल, 2015 को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच मुकाबले में जरा इनका क्रेज तो देखिए।
8
30 अप्रैल, 2015 को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला हुआ। यहां जरा इनका रूप तो देखते ही बनता था।
9
बड़े ही नहीं बच्‍चे भी क्रिकेट के दीवाने हैं। 22 अप्रैल, 2015 को बेंगलुरु में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले में ये ऐसे कर रहे थे मोटिवेट।
10
11 अप्रैल 2015 कोलकाता के ईडन गार्डन में मैच के दौरान की यह तस्‍वीर है। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच मुकाबले में क्रेजी फैन।