You are here : Home Photogallery

Movie review: हीरोपंती 3/5 star

जैकी श्राफ ने अपना करियर हीरो बन कर स्‍टार्ट किया तो उनके बेटे टाइगर श्राफ अपना डेब्‍यु कर रहे हैं हीरोपंती के साथ. इस फिल्‍म में टाइगर के साथ कीर्ति सेनॉन और उनके अलावा 21 और एक्‍टर्स अपना डेब्‍यु कर रहे हैं. फिल्‍म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और शब्‍बीर खान ने डायरेक्‍ट.

Thu 22-May-2014 04:08:28
1
Producer: Sajid Nadiadwala Director: Sabbir Khan Cast: Tiger Shroff, Kriti Sanon, Sandeepa Dhar, Vikram Singh Rating: 3/5 star
2
हीरोपंती कहानी है बबलू (टाइगर श्राफ) और डिम्‍पी (कीर्ति सेनॉन) के प्‍यार की. जिनके नेचर और लाइफ स्‍टाइल ही नहीं सोच भी डिफरेंट है लेकिन प्‍यार इतना गहरा की इन सब बातों से ऊपर बस एक दूसरे की खुशी के बारे में सोचना ही जिंदगी बन गया है. पर किसी भी दौर में प्‍यार की ये दीवानगी सोसायटी के गॉडफादर्स को रास नहीं आती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ. बबलू और डिम्‍पी को अपने प्‍यार के लिए सारे जमाने से लड़ना पड़ा. वो लड़े लेकिन इस खून खराबे से भरी जंग में प्‍यार ही जैसे कहीं खो गया.
3
फिल्‍म में कुछ भी नया नहीं है लेकिन फिर भी इसका ट्रीटमेंट और कीर्ति और टाइगर की मासूमियत आपको बांधती है. ढेर सारे फ्रेश फेसेज आपको भी फ्रेशनेस का फील देते हैं. सबसे बड़ी बात है कि प्‍यार का मैजिकल टच आपको फिल्‍म को नकारने का मौका नहीं देता.
4
टाइगर खासी तैयारी के साथ आए हैं और उनकी डांसिंग से लेकर एक्‍शन तक सबकुछ इंप्रेस करता है. डायरेक्‍टर शब्‍बीर खान ने उनके हर प्‍लस प्‍वाइंट को बहुत स्‍टाइल से फिल्‍म में शामिल किया है इसलिए ये आर्टिफीशियल नहीं लगता. कीर्ति का भोलापन ही उनकी सेलिंग यूएसपी है. हालाकि वो टाइगर को उभारने के चक्‍कर में कहीं दबी दबी सी लगती हैं.
5
इस दौर में आने वाले ज्‍यादातर फ्रेशफेसेज ने अपने आप को प्रूव किया है और उनकी तैयारी भी मेहनत से की हुई लगती है. इसीलिए चाहे सिद्धार्थ मल्‍होत्रा हों, वरुण धवन हों, आलिया भट्ट हों, अजुर्न कपूर हों या फिर सुशांत सिंह राजपूत हों सभी ने अपने आप को बेहतर तरीके से प्रेजेंट किया है. हीरोपंती के टाइगर श्राफ और कीर्ति सेनॉन भी इसी कड़ी के पार्ट प्रूव होंगे फिल्‍म देख कर ऐसा ही लगता है.