You are here : Home Photogallery

पापा एमएस धोनी की लिटिल एंजल 'जीवा' भी बन गई सुपर बाइकर, देखें मोस्‍ट क्‍यूट तस्‍वीरें

आजकल एमएस धोनी टीम इंडिया के साथ इंग्‍लैंड के खिलाफ दो दो हाथ कर रहे हैं, तो दूसरी ओर उनकी क्‍यूट लिटिल बेटी जीवा सुपर बाइकर बन गई है। नहीं समझे! जी हां धोनी की वाइफ साक्षी ने बेटी जीवा को मोस्‍ट क्‍यूट मॉडल बना दिया है। इस खास फोटोशूट में जीवा अपने पापा धोनी की एक सुपर बाइक पर बैठी दिखाई दे रही हैं। सुपर बाइकर बनकर जीवा, मानो पापा को कह रही हो कि मैं भी हूं बाइक्‍स की दीवानी। साक्षी धोनी ने जीवा का यह फोटोशूट देश के फेमस फोटो आर्टिस्‍ट शिप्रा और अमित छाबड़ा से करवाया है। सुपर बाइक की सवारी कर रही जीवा की यह शानदार तस्‍वीर साक्षी ने अपने टि्वटर अकाउंट पर डाली है। इतनी क्‍यूट फोटो को देखकर लोग खुद को इसे शेयर करने से रोक नहीं पा रहे हैं, यानि कि इस क्‍यूट पिक से जीवा सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। आगे देखें जीवा, साक्षी के अलावा कुछ ऐसी ही मोस्‍ट क्‍यूट तस्‍वीरें।

Thu 01-Dec-2016 07:18:11
1
क्रिकेटर धोनी को बाइक्‍स का बहुत शौक है और उनके पास एक से बढ़कर शानदार और महंगी देशी-विदेशी बाइक्‍स का जबरदस्‍त कलेक्‍शन है। जीवा पापा की ऐसी ही एक सुपर बाइक पर बैठकर उनसे भी ज्‍यादा ग्‍लैमरस लग रही हैं।
2
साक्षी धोनी और जीवा की इस तस्‍वीर के बारे में फोटो आर्टिस्‍ट शिप्रा और अमित ने लिखा है। कूल कूल डैड धोनी की बेटी जीवा की ये तस्‍वीरें खींचकर हम बहुत खुश हैं।
3
वाउ! पापा मम्‍मी और बेटी जीवा के पैरों का ये कॉम्‍बीनेशन वाकई गजब का है।
4
जीवा घर पर हमेशा कुछ न कुछ शैतानी करती ही रहती है, कभी शांत नहीं बैठती। वैसे शैतान बच्‍चे ही ज्‍यादा इंटेलीजेंट होते हैं? क्‍यों सही है ना!
5
घर पर पापा-मम्‍मी की गोद में जीवा कितनी खुश नजर आ रही है।
6
पापा धोनी को घर पर जीवा के साथ फ्री टाइम स्‍पेंट करने का मौका कम ही मिलता है। इसलिए घर पर हों तो धोनी अपनी बिटिया को कभी अपने से दूर नहीं होने देते।
7
जीवा धोनी का क्‍यूट फोटोशूट करने वाले अमित और शिप्रा छाबड़ा इससे पहले भी बच्‍चों की कुछ सबसे खूबसूरत फोटो खींच चुके हैं। दिल को छू लेने वाली इतनी क्‍यूट तस्‍वीरें आपने पहले कहीं नहीं देखी होगी।
8
सो स्‍वीट! ये बच्‍ची तो सोते हुए भी पियानो पर संगीत की सुर लहरी बहा रही है।
9
ये लो, पियानो के बाद आई गिटार की बारी। वैसे ये बच्‍ची किसी म्‍यूजिक लेजेंड की फैमिली से आई लगती है।
10
मोरपंख से खूबसूरत इस बच्‍चे की मुस्‍कान देखकर कोई भी अपनी परेशानी भूल जाएगा।