You are here : Home Photogallery

इंडिया आकर मैच जीत कर दिल चुराया रोजर फेडरर ने

फर्स्‍ट टाइम इंडिया आए रोजर फेडरर ने अपनी टीम इंडियन एसेस के लिए खेलते हुए मैच तो जीते ही इंडियन फैस के दिल भी जीत लिए. उनको कोर्ट पर देखने का हर पल जादुई थे. आइए देखते हैं किस रंग में दिखे फेडरर दिल्‍ली में.

Mon 08-Dec-2014 12:15:40
1
कोर्ट पर रोजर को देख कर फैंस के साथ झूमती रही उनकी टीम भी. मिक्‍स डबल वो इंडिया की स्‍टार टेनिस प्‍लेयर सानिया मिर्जा के साथ उतरे.
2
आप के साथ खेलूं या लोगों में आपकी दीवानगी को इंज्‍वॉय करूं, शायद सानिया फेडरर से यही पूछ रही हैं.
3
मुझे तो आपके साथ खेलते हुए और आपको हमारी कंट्री में देख इंडियन फैंस को तो बेहद मजा आ रहा है. उम्‍मीद है आप भी हिंदुस्‍तानी मेजबानी और दीवानगी से खुश हुए होंगे, रोजर सानिया ने इस स्‍टार गेस्‍ट से ये ही सवाल किया है.
4
सबकी निगाहें आज आप पर ही हैं फेडरर तो जरा जम कर खेलिए. खेल पर मेरा पूरा ध्‍यान है लेकिन मैं अपने फैंस को ठीक तो लग रहा हूं ना चुपके से सानिया से शायद ये ही जानना चाह रहे हैं रोजर.
5
रोजर: चलो चलें आपका देश बड़ा प्‍यारा है सानिया. सानिया: हां रोजर हम मेहमानो को दिल में और सिर आंखों पर बिठाते हैं. आप अच्‍छा खेले बस ऐसे ही आते रहियेगा.
6
ये भी एक जुदा अंदाज दिखा रोजर फेडरर का आईटीपीएल में.
7
इंडियन स्‍टार टेनिस प्‍लेयर रोहन बोपन्‍ना के साथ रोजर ने मैंन्‍स डबल में पार्टनरशिप की.
8
आईटीपीएल में टेनिस वर्ल्‍ड का एक और सुपर सितारा नोवाक डोकोविच भी अपनी चमक बिखेरने आया है.
9
इन सुपर टेनिस सेलिब्रिटीज का खेल देखने बॉलिवुड के सुपर स्‍टार भी आए जिनमें शामिल थे मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन और महेश भूपति की वाइफ एक्‍ट्रेस लारा दत्‍ता.