delete

कबूतर कर रहा था जेल में मोबाइल की तस्‍करी

By: Inextlive | Publish Date: Fri 17-Feb-2017 05:40:17
- +
कबूतर कर रहा था जेल में मोबाइल की तस्‍करी
'कबूतर जा जा जा पहले प्‍यार की पहली चिठ्ठी साजन को दे आ' ये गाना सलमान की फिल्‍म मैने प्‍यार किया का है। इस गाने में हीरोइन हीरो को कबूतर के जरिये चिठ्ठी भेजती है। हम आप को आज एक ऐसे कबूतर से मिलवाने जा रहे हैं जो चिठ्ठी तो नहीं मोबाइल फोन की सप्‍लाई जरूर करता है। जनाब आप सोच रहे होंगे कि कबूतर मोबाइल कैसे ले जा सकता है पर सच यही है।

ब्राजील की जेल की है घटना
घटना ब्राजील की एक जेल की है। जहां जेल के सिक्‍योरिटी गार्ड ने एक कबूतर को जेल में घुसने पर धर दबोचा। सिक्‍योरिटी गार्ड तब हैरान हो गये जब कबूतर के पास से उन्‍हें एक पाउच मिला। इस पाउच में एक मोबाइल फोन था। भेजने वाले ने मोबाइल फोन का कवर हटा दिया था। ये घटना ब्रा‍जील के फ्रेंको दा रोचा जेल की है। ये जेल साओ पोला में बनी हुई है। अधिकारियों ने बताया कि ये फोन किसी कैदी के लिये आया होगा।

ड्रग्‍स और कोकीन तस्‍कर हैं जेल में
फोन कैदी के पास पहुंच पाता इससे पहले ही गार्ड ने कबूतर को ही पकड़ लिया। ये जेल ब्राजील की सबसे खतरनाक जेलों में से एक है। इस जेल में कई ड्रग माफिया और तस्‍कर बंद है। इस जेल में ऐसे कैदी हैं जिन्‍होंने एक साल में 140 से भी ज्‍यादा लोगों की हत्‍या कर दी। अधिकारियों की माने तो ये सारी गैंगवार ड्रग्‍स, कोकीन मार्केट और ह्यूमन ट्रेफिकिंग को लेकर होती है।


Weird News inextlive from Odd News Desk