- कान्हा गैलेक्सी में पिंक शैम्पेन की चौथी एग्जीबिशन

- एग्जीबिशन में हर एज गु्रप के लोगों की रही भीड़

kanpur@inext.co.in

KANPUR। पिंक शैम्पेन की स्पेशल एग्जीबिशन गुरुवार को होटल कान्हा गैलेक्सी में आयोजित की गई। पिंक शैम्पेन के चौथे सीजन में देश के हर कोने से डिजाएनर्स एकत्रित हुए। एग्जीबिशन में हर वर्ग व एज ग्रुप की जरूरत का आइटम मौजूद रहा।

देशभर से जुटे डिजाएनर

पिंक शैम्पेन एग्जीबिशन सुबह क्क् बजे से देर शाम 8 बजे तक चलती रही। एग्जीबिशन में लोगों ने जमकर खरीदारी की। सुबह से शाम तक एग्जीबिशन में सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया। यहां बड़ों से लेकर बच्चों तक सब मौजूद रहे। एग्जीबिशन में दिल्ली, लखनऊ, कोलकाता, मुम्बई, जयपुर, वाराणसी आदि शहरों के डिजाइनर अपने उत्कृष्ट उत्पाद लेकर आए थे। एक ही छत के नीचे हर तरह की सामग्री पाकर लोग काफी खुश थे। एग्जीबिशन की डायरेक्टर अंकिता ने इसके लिए खारी तैयारी कर रखी थी। उन्होंने बताया कि दिवाली नजदीक होने के चलते एग्जीबिशन में दिवाली यूज के सामान की भी भरमार है।

घाघरे ने किया आकर्षित

एग्जीबिशन में में मेकअप आइटम्स ने महिलाओं को खासा आकर्षित किया। एग्जीबिशन में लगे ब्0 स्टालों में मेकअप स्टाल में आधुनिक मेकअप की वैराइटी मौजूद थीं। वहीं भारतीय ट्रेडीशनल सौन्दर्य प्रसाधन चोटी बांधने के भी कई तरीके बताए गए थे। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। बनारस से आए प्रभा ट्रेडर्स की हैण्डलूम साडि़यों की रेंज महिलाओं को आकर्षित कर रही थीं।

वुड के डेकारेटिव आइटम्स की तारीफ

एग्जीबिशन में वुड से बने डेकोरेटिव आईटम्स घेराव वाले घाघरे ने सबका दिल जीत लिया। महिलाएं घाघरे की खरीदारी कर रही थीं। वहीं लकड़ी से बनाए गए होम डेकोरेशन के सामान की भी खूब तारीख हुई।

दिवाली गिफ्ट्स की भरमार

एग्जीबिशन में दिवाली गिफ्ट्स की भरमार रही। एग्जीबिशन में ऐसे कई गिफ्ट्स थे जो खास दिवाली के चलते लाए गए थे। ज्वैलरी, लेडीज यूस के सामान, फुटवियर, होम डेकोरेशन का सामान, रंगोली आदि की त्योहार के चलते खूब खरीददारी हुई।