delete

ट्रेलर : पाईरेट्स ऑफ द कैरेबियन! जब समुद्र में मरे हुए लोगों ने मचा दी तबाही, देखें कैप्‍टन जैक स्‍पैरो का नया लुक

By: Inextlive | Publish Date: Tue 07-Feb-2017 11:22:19
- +
ट्रेलर : पाईरेट्स ऑफ द कैरेबियन! जब समुद्र में मरे हुए लोगों ने मचा दी तबाही, देखें कैप्‍टन जैक स्‍पैरो का नया लुक
एक्‍शन, रोमांस, कॉमेडी, थ्रिल, ड्रामा और हॉरर का मजा एक साथ लेना है तो पाईरेट्स ऑफ द कैरेबियन से अच्‍छी फिल्‍म आप को नहीं मिलेगी। वैसे अगर आप ने अभी तक पाईरेट्स ऑफ द कैरेबियन नहीं देखी है तो अब आप को जरूर देखनी चाहिये।

मौत की फौज से होगा मुकाबला
पाईरेट्स ऑफ द कैरेबियन सीरीज की एक नई फिल्‍म जल्‍द ही दर्शकों को रोमांचक अनुभव कराने के लिये तैयार है। पाईरेट्स ऑफ द कैरेबियन की नई सीरीज का नाम 'डेड मेन टेल नो टेल्स'। फिल्‍म को रोमांचक बनाते हुए इस बार मरे हुए लोग समुद्र में तबाही मचाने वाले हैं। फिल्म के तीसरे पार्ट में लुटेरा विल टर्नर मर गया था। अब वो अपनी मौत की सेना के साथ जोरदार वापसी करेगा। उसका शायद एक बेटा भी है जो बारबोसा के साथ नजर आ रहा है। इसी के साथ इसमें एक नया विलेन भी जुड़ गया है जो बेहद खतरनाक लग रहा है।

समुद्र से निकले जहाजों के कंकाल
फिल्‍म के सबसे पसंदीदा किरदार कैप्‍टन जैक स्पैरो यानी जॉनी डेप इसमें अपने वही पुराने बिल्कुल निराले अंदाज में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में अंधेरी रात के सीन बहुत हैं। एक लड़की भी है जो बेतहाशा भाग रही है। मौत के सैनिक समुद्र किनारे उसका पीछा कर रहे हैं। समुद्र की गहराईयों से निकलते जहाजों के कंकाल और मौत की फौज आप को किसी दूसरी दुनिया में ही लेकर पहुंच जायेगी। फिल्‍म के ट्रेलर की शुरुआत में एक मरे हुए गिद्ध का भूत दिखाया गया है। जो जिंदा लोगों के जहाज पर पहुंच जाता है। इसके बाद शुरु होता है मौत का खेल।

 

 

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk