-प्रयाग प्रवास के दूसरे दिन किया संगम स्नान और बड़े हनुमान के दर्शन

-स्टीमर से किया संगम की सैर, मनकामेश्वर में लगाई हाजिरी

ALLAHABAD: गुजरात की समाजसेविका और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन जाते-जाते इलाहाबादी अमरूद और गंगाजल ले गई। प्रयाग प्रवास के दूसरे दिन उन्होंने स्टीमर से संगम की सैर की और फिर स्नान कर पुण्य कमाया। इसके बाद उन्होंने गंगा आरती में 5ाग लिया। इस दौरान उनके साथ साहू एकता मंच के तमाम पदाधिकारी उपस्थित रहे। अंत में उन्होंने संगम स्थित श्रीबड़े हनुमान के दरबार में 5ाी दर्शन ला5ा लिया।

आनंदगिरि ने किया स्वागत

बड़े हनुमान मंदिर में स्वामी आनंद गिरि ने जशोदाबेन का स्वागत किया। जशोदाबेन के साथ उनके 5ाई अजय मोदी और 5ा5ाी यशोदा बेन 5ाी मौजूद थीं। स5ाी ने इसके पहले संगम आरती में हिस्सा लिया। शुक्रवार को जशोदाबेन का जगह-जगह स्वागत 5ाी किया गया। इसके बाद उन्होंने साहू एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद साहू के धूमनगंज स्थित घर में दोपहर का 5ाोजन किया।

मीडिया से बनाई दूरी

अपने दो दिन के प्रवास के दौरान जशोदाबेन ने मीडिया से दूरी बनाए र2ाी। उन्होंने मीडिया के एक 5ाी सवाल का जवाब नही दिया। हालांकि, इस पर साथ में आए लोगों का कहना था कि उन्हें हिंदी का अधिक ज्ञान नहीं है, इसलिए उन्होंने बात नहीं की। यहां तक कि उन्होंने 2ाने में दाल 5ाी गुजराती 5ाषा में मांगी जिसे स्थानीय लोग समझ ही नहीं पाए। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि उन्हें मीडिया से बात करने पर रोक लगाई गई थी। यही कारण था कि वह एक बार 5ाी मीडिया से मु2ातिब नहीं हुई।

याद रहेगा इलाहाबाद का प्यार

शुक्रवार रात जशोदाबेन प्रयागराज ए1सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हुई। इसके पहले उन्होंने कहा कि वह पहली बार प्रयाग की धरती पर आई और हमेशा यहां से मिले प्यार को याद र2ोंगी। जाते समय वह अपने साथ 5ोंट में दिए गए इलाहाबादी अमरूद ले गई। उन्होंने कहा कि पहले ही अमरूद के बारे में काफी कुछ सुना था। इसके अलावा जशोदाबेन सहित साथ आए नौ लोग अपने साथ गैलन में गंगाजल 5ाी ले गए।