- 6 अप्रैल को सहस्त्रधारा रोड पर हुआ था हादसा

- पुलिस ने आरोपी को राजीव नगर से किया अरेस्ट

DEHRADUN: रायपुर पुलिस ने म् अप्रैल को हुई सड़क दुर्घटना के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। दुर्घटना में एक कार सवार ने सहस्त्रधारा रोड पर दो जुड़वा भाईयों को टक्कर मार दी थी, जिसमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही थी। मंगलवार को पुलिस ने राजीव नगर से आरोपी से अरेस्ट कर लिया। आरोपी के पास से कार भी बरामद कर ली गई है।

अस्पताल में उपचार के दौरान युवक ने तोड़ दिया था दम

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार म् अप्रैल को देर रात दो जुड़वा भाई रमल और राजन आईटी पार्क से ड्यूटी से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान सहस्त्रधारा रोड पर तेज रफ्तार कार ने पीछे से दोनों की टक्कर मार दी थी। घटना में राजन गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद उसे क्08 की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से पुलिस लगातार आरोपी कार चालक की तलाश कर रही थी। पुलिस के पास घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज नहीं थे। लेकिन हादसे के बाद दुर्घटनास्थल पर कार के बम्फर का एक हिस्सा गिर गया था। जिसने सुराग का काम किया। पुलिस ने इस बम्फर के हिस्से को लेकर कार एजेंसियों से संपर्क किया।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

जिसमें उन्हें जानकारी मिली कि यह आई-क्0 हुंडई कार का बम्फर है। इसका कलर गै्रंड ग्रे है। पुलिस ने इसके बाद हुंडई कम्पनी की एजेंसी में छानबीन की तो उन्हें पता चला कि फरवरी माह इस कलर की एक कार सेल आउट हुई है। जिसके बाद पुलिस को इस कार के मालिक का पता व मोबाइल नंबर मिला। इसके साथ ही पुलिस को टूटा हुआ बम्फर भी एक निजी वर्कशॉप से बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपी राजेंद्र को राजीव नगर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी के पास से उस कार को भी बरामद किया है जो घटना के समय वह चला रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया है।