- सहजनवां एरिया में हुई घटना

- 25 हजार रुपये मोबाइल और घड़ी लेकर फरार

GORAKHPUR:

सहजनवां एरिया में कार से जा रहे निजामपुर निवासी बीस वर्षीय अब्दुल को कार में बैठे हुए बदमाशों ने नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद बेहोशी की हालत में उसे चलती कार से नीचे फेंक दिया। बदमाशों उसका कैश, मोबाइल, घड़ी और कपड़े लेकर फरार हो गए। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

बहन को पैसा देने जा रहा था युवक

तिवारीपुर एरिया के निजामपुर निवासी बीस वर्षीय अब्दुल उर्फ यूसुफ नौसड़ के पास एसयूवी कार में लखनऊ जाने के लिए सवार हुआ। कार में पहले से दो युवक बैठे थे। चालक की सीट पर बैठे युवक ने उन्हें कार टैक्सी में चलने की बात कहकर बैठाया था। वह अपनी बहन को रुपए देने के लिए लखनऊ जा रहा था। रास्ते में कार में बैठे युवकों ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और सहजनवां एरिया में चलती कार से नीचे फेंककर फरार हो गए। बदमाश उसका 25 हजार रुपये, मोबाइल, घड़ी व कपड़े आदि लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पर फैमिली मेंबर्स और मोहल्ले के लोगों पहुंच गए। इसके बाद एनएच-29 जामकर आक्रोश व्यक्त किया। पुलिस ने अब्दुल को जिला अस्पताल में एडमिट कराया। जहां उसकी हालत गंभीर थी। परिवार के लोगों ने प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया, जहां उसकी हालत स्थिर है। अब्दुल के पिता का हाल ही में देहांत हुआ है। वह लखनऊ के केजीएमसी में फिजियोथेरेपिस्ट के पद पर तैनात थे।

मामले की जानकारी हुई है। इस तरह की वारदात को अंजाम देने वाले जहरखुरान गिरोह को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

- प्रदीप कुमार, एसएसपी