- पत्नी से चल रहा था विवाद

- इसी रंजिश में किया हमला, मुकदमा

LUCKNOW: मानकनगर के श्यामनगर में मंगलवार शाम एक विवाहिता के भाईयों ने बहनोई ऑटो चालक पवन यादव (फ्ख्) पर चाकू से हमला बोल दिया। हमलावरों ने उसके पेट व सीने पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल होकर धराशायी हो गया। सरेशाम हुई इस वारदात के दौरान राहगीरों को जुटता देख हमलावर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पवन को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। पुलिस ने जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज कर ली है।

बहन संग विवाद से थे नाराज

हरदोई का मूल निवासी पवन यादव मानकनगर के श्यामनगर में रहता है। पवन ने सात साल पहले पड़ोस में रहने वाली रेखा से लव मैरेज कर ली। शादी के बाद उन दोनों के एक बेटा भी हुआ। पर, इसके बाद उन दोनों के बीच मतभेद हो गया और वे आपस में झगड़ने लगे। रोजाना की पारिवारिक कलह से तंग आकर रेखा अपने मायके में रहने लगी। इसके साथ ही रेखा ने फैमिली कोर्ट में पवन के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया। पवन ने बताया कि मंगलवार शाम करीब ब् बजे वह ऑटो लेकर सवारियां लेने जा रहा था। इसी दौरान श्यामनगर में प्रकाश स्वीट्स के करीब उसके सालों गोलू, संजय और सुधीर ने उसे रोक लिया। अभी पवन कुछ समझ पाता इससे पहले वे लोग गाली-गलौज करने लगे।

बोल दिया हमला

पवन ने विरोध किया तो सालों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। गोलू ने उसे पकड़ लिया और संजय और सुधीर ने चाकू से उसके पेट व सीने पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिये। शोर-शराबा होने पर स्थानीय दुकानदार व राहगीर जुटने लगे। जिसे देख हमलावर मौके से फरार हो गए। लहूलुहान पवन जमीन पर धराशायी हो चुका था। लोगों ने इसकी इंफॉर्मेशन पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एसओ मानकनगर अरविंद पाण्डेय ने आनन-फानन में घायल पवन को ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।