-दो गठरियों में रखा मिला मांस

-पुलिस ने मांस को परीक्षण के लिये भेजा, ड्राइवर व कार मालिक की तलाश में पुलिस टीम रवाना

LUCKNOW: महानगर एरिया में चल रही चेकिंग को देख मारूति वैन सवार संदिग्ध पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। जब पुलिस ने कार की जांच की तो कार में दो गठरियों में करीब एक कुंटल मांस बरामद हुआ। पुलिस ने कार को सीज करते हुए मां को परीक्षण के लिये भेज दिया है।

आईटी चौराहे पर चल रही थी चेकिंग

महानगर के आईटी चौराहे पर रविवार दोपहर दो बजे चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान निशातगंज की ओर से आ रही सफेद रंग की मारूति वैन (यूपीफ्ख्एजे/ब्भ्भ्9) के ड्राइवर ने कार को चौराहे से कुछ पहले रोक दिया। इसके बाद ड्राइवर व कार सवार दो अन्य लोग चुपचाप वहां से निकल भागे। कार छोड़कर तीन लोगों को भागता देख प्रत्यक्षदर्शियों ने चेकिंग कर रहे टीएसआई कासिम और कॉन्सटेबल अशोक कुमार वर्मा व राजेश को इसकी इंफॉर्मेशन दी। जानकारी मिलते ही दोनों कॉन्सटेबल्स ने भाग रहे लोगों का पीछा किया लेकिन वह उन्हें पकड़ पाने में नाकाम रहे। जब ट्रैफिक कर्मियों ने कार की जांच की तो उसमें दो गठरियों में करीब एक कुंटल मांस रखा मिला।

कार को कब्जे में लिया

कार में कई जगह खून के धब्बे भी मौजूद थे। यह देख ट्रैफिककर्मियों ने महानगर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर महानगर संजय नाथ तिवारी ने कार को कब्जे में ले लिया। उन्होंने बताया कि बरामद मांस को परीक्षण के लिये भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि कार के नंबर की पड़ताल से मिले सुराग के आधार पर पुलिस टीम को चिनहट एरिया में आरोपियों की तलाश में भेजा गया है।