-दुपट्टे के फंदे से लटका मिला शव

-पिता ने जताई हत्या की आशंका

LUCKNOW: हसनगंज के त्रिवेणीनगर में बुधवार रात विवाहिता का शव संदिग्ध हालात में कमरे में फंदे से लटका मिला। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे विवाहिता के पिता ने दामाद पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही है।

लव मैरेज की थी

उत्तराखंड के मूल निवासी रितेश सिंह नेगी ने पांच साल पूर्व अलीगंज निवासी राधेश्याम द्विवेदी की बेटी मोनिका (ख्ख्) से लव मैरेज की थी। शादी के बाद कुछ दिनों तक रितेश और मोनिका उत्तराखंड में रहे और उसके बाद लखनऊ में आ बसे। फिलहाल वे बीते चार महीने से त्रिवेणी नगर फ‌र्स्ट स्थित तुलसी पार्क के पास ओम प्रकाश गुप्ता के मकान में किराये पर रह रहे थे।

फंदे से लटका मिला शव

रितेश के मुताबिक, बुधवार रात वह काम से लौटा तो मोनिका का शव कमरे में पंखे में लगे दुपट्टे के फंदे से लटक रहा था। यह देख उसने ससुर राधेश्याम और पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। उधर, घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे राधेश्याम ने दामाद रितेश पर आरोप लगाया कि उसने मोनिका की हत्या करने के बाद शव को फंदे पर लटका दिया। जिससे मोनिका की मौत एक हादसा लगे।

शक करता था

राधेश्याम ने बताया किमोनिका बेहद आत्मविश्वास वाली लड़की थी। किसी भी हालत में खुदकुशी नहीं कर सकती थी। उन्होंने बताया कि रितेश मोनिका पर दूसरे शख्स से संबंध का शक करता था। इस बात को लेकर उन दोनों के बीच कई बार नोक-झोंक भी हुई। इंस्पेक्टर हसनगंज जनार्दन दुबे के मुताबिक मोनिका के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। उन्होंने बताया कि राधेश्याम ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। लेकिन पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।