-नवंबर 2014 में एसएसएमएस प्राइवेट लि। की ही कैश वैन से लूटे गए थे 1.50 करोड़ रुपये

-गार्ड को गोली मारने के बाद बाइकसवार लूट ले गए थे कैशबॉक्स, अब तक नहीं हो सका खुलासा

-दिल्ली पुलिस से मंगाई गई घटना की सीसीटीवी फुटेज और एक्टिव रहे मोबाइल नंबर्स की लिस्ट

LUCKNOW: हसनगंज में एटीएम वैन के तीन कर्मचारियों की हत्या कर लूटपाट की घटना का दिल्ली कनेक्शन तो नहीं? जांच में जुटी पुलिस टीमों की मानें तो शुक्रवार को हुई इस वारदात का घटनाक्रम दिल्ली के रूपनगर में नवंबर महीने में हुई वारदात से बिलकुल मेल खाता है। दिल्ली पुलिस अब तक इस वारदात का खुलासा नहीं कर सकी है। फिलहाल लखनऊ पुलिस ने इसी की जांच के लिये दिल्ली पुलिस से संपर्क कर उस वारदात की सीसीटीवी फुटेज मंगाई है।

क्.भ्0 करोड़ रुपये की हुई थी लूट

पुलिस सोर्सेज ने बताया कि दिल्ली के रूप नगर में हुई इस वारदात ने शुक्रवार को हुई वारदात की ही तरह एसएसएमएस प्राइवेट लिमिटेड की कैश वैन को निशाना बनाया था। इस दौरान नकाबपोश बाइकसवार लुटेरों ने ठीक इसी तरह बाइक से उतरते ही सिक्योरिटी गार्ड को गोली मार दी थी और क्.भ्0 करोड़ रुपये का बॉक्स समेटकर फरार हो गए थे। दिल्ली पुलिस अब तक की जांच में लुटेरों का सुराग लगा पाने में नाकामयाब साबित हुई है।

सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का होगा मिलान

पुलिस सोर्सेज ने बताया कि लखनऊ पुलिस ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से संपर्क साधकर इस घटना की सीसीटीवी फुटेज मांगी है। फुटेज मिलने के बाद उसमें कैद हुए बदमाशों और हसनगंज में हुई वारदात को अंजाम देते फुटेज में कैद हुए बदमाशों की कद-काठी से मिलान कराया जाएगा।

मोबाइल नंबरों की भी होगी जांच

सीसीटीवी फुटेज के साथी ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल से रूपनगर में हुई वारदात के वक्त एरिया में एक्टिव रहे मोबाइल नंबरों की लिस्ट भी मांगी गई है। जांच में जुटे सर्विलांस एक्सप‌र्ट्स का मानना है कि इस लिस्ट से हसनगंज एरिया में घटना के वक्त एक्टिव रहे मोबाइल नंबरों का मिलान कराने की तैयारी है।