-नाका स्थित मुर्गीदाना कंपनी के लॉकर से चुराये 10 लाख रुपये

-बचने के लिये सीसीटीवी फुटेज कर दी डिलीट

LUCKNOW: बहन की शादी के लिये एक युवक चोर बन बैठा। मामला है नाका एरिया का, जहां एसएस एग्रोजोन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के दफ्तर से क्0 लाख रुपए चुराने वाले चपरासी अभिषेक कुमार को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने क्0 लाख रुपए भी बरामद कर लिए।

सीसीटीवी फुटेज कर दी डिलीट

नाका में गुरुद्वारा रोड बासमण्डी पर एसएस एग्रोजोन प्रा। लि। कंपनी का ऑफिस है। बीती ख्7 फरवरी को ऑफिस की अलमारी में रखे क्0 लाख रुपये रहस्यमय हालात में चोरी हो गए। कंपनी के एचआर हेड अमितोष कुमार ने नाका कोतवाली में चोरी की एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरू की और ऑफिस में काम करने वाले तीन दर्जन से ज्यादा कर्मचारियों से पूछताछ की। पर, कोई सुराग न लग सका। सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चला कि चोर ने उस दिन की फुटेज ही डिलीट कर दी।

संदिग्ध व्यवहार पर हुआ शक

पुलिस ने घटना के बाद की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। जिसमें चपरासी अभिषेक कुमार का व्यवहार संदिग्ध दिखाई पड़ा। शक के आधार पर पुलिस ने अभिषेक से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसकी छत पर कबाड़ के बीच छिपाए गए क्0 लाख रुपये बरामद कर लिये। पूछताछ में आरोपी अभिषेक ने बताया कि उसने बहन की शादी के लिये चोरी की थी।