- फेक फेसबुक आईडी बनाकर किया बदनाम

- युवती ने एसपी ट्रांस गोमती से मिलकर की शिकायत

LUCKNOW: फैजाबाद से पढ़ाई करने सिटी आई एक युवती शोहदों से परेशान है। शोहदों की हरकतों से आजिज युवती ने फ्राईडे को एसपी ट्रांस गोमती के ऑफिस पहुंची और रिटर्न कॅम्पलेन की। एसपी ट्रांस गोमती ने मामले की तत्काल कार्रवाई का आदेश देते हुए साइबर सेल को इसकी जिम्मेदारी सौंपी है। साइबर सेल टीम ने इस मामले की इनवेस्टिगेशन शुरू कर दी।

पीजी में रहकर कर रही पढ़ाई

फैजाबाद की युवती सिटी के एक टेक्निकल स्टूडेंट से मैनेजमेंट की पढ़ाई रही है। युवती गोमती नगर पेइंग गेस्ट में रहकर पढ़ाई कर रही है। फ्राईडे को युवती अपने भाई के साथ एसपी ट्रांस गोमती के ऑफिस पहुंची। युवती ने शिकायत की को उसके मोबाइल फोन पर अननोन नंबर से शोहदा लगातार परेशान कर रहा है। शोहदा नरही एरिया में रहने वाला है और अक्सर उसे कॉल करके परेशान करता है।

सोशल मीडिया साइट पर कर रहा बदनाम

युवती ने बताया कि शोहदा उसके नाम पर एक फेक फेस बुक आईडी बनाकर उस पर अश्लील कमेंट लिख कर उसे बदनाम कर रहा है। सोशल मीडिया साइट पर जब युवती ने अपने नाम की फर्जी फेसबुक आईडी देखी तो इसकी शिकायत उसने अपने परिजनों से की। आईडी को ब्लाक करने के बाद युवती ने उसका लिंक अपनी शिकायत के साथ पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस कर रही इनवेस्टिगेशन

युवती की शिकायत पर एक्टिव हुई साइबर सेल की टीम ने फ्राईडे शाम तक एक युवक को पूछताछ के लिए बुलाया। युवक कभी युवती का क्लासमेंट था। उस युवक पर पुलिस शक जता रही है। हालांकि फेसबुक के लिंक की पुलिस इनवेस्टिगेशन कर रही है। जिन अननोन नंबर से कॉल आ रही थी, उन नंबरों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस का दावा है कि युवती को परेशान करने वाला शोहदा जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।