-पुलिस चौकी में पुलिस के साथ अभद्रता करने का दर्ज हुआ केस

-वेडनसडे को पुलिस ने सपा नेता हम्माद नवी के घर दी दबिश

<-पुलिस चौकी में पुलिस के साथ अभद्रता करने का दर्ज हुआ केस

-वेडनसडे को पुलिस ने सपा नेता हम्माद नवी के घर दी दबिश

BAREILLY: BAREILLY: छेड़खानी के आरोपियों की पैरवी करने वाले सपा नेताओं पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। वेडनसडे को पुलिस ने सपा नेता हम्माद नवी के घर दबिश दी। वहीं पुलिस फोटो व वीडियो से अन्य सपा नेताओं की पहचान कर रही है। पुलिस ने मौके से गिरफ्तार तीनों युवकों को वेडनसडे को जेल भेज दिया। वहीं पुलिसकर्मियों के साथ हो रही मारपीट की घटनाओं के बाद एसपी सिटी ने कोतवाली में सभी चौकी इंचार्ज के साथ मीटिंग की और सख्त निदेर्1श दिए।

गिरफ्तार तीनों आरोपी भेजे गए जेल

ट्यूजडे को युवती के साथ छेड़खानी करके भाग रहे तीन युवकों को चीता पुलिस ने बटलर में पकड़ लिया था। कुछ दबंगों ने बटलर में ही पुलिस से बदतमीजी कर दो युवकों को छुड़ा लिया था। उसके बाद एक युवक को चौकी से छुड़ाने का प्रयास किया था। चौकी पर पैरवी करने पहुंचे दो सपा नेताओं और व्यापारियों ने चौकी घेरकर पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता कर वर्दी उतरवाने की धमकी दी थी। पुलिस ने इस मामले में सपा नेता हम्माद नवी समेत म् लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इसमें पुलिस ने मौके से छेड़छाड़ के मेन आरोपी अशरफ, उसके भाई शाने आजम और फवाद को गिरफ्तार कर लिया था। इन सभी को जेल भेज दिया गया।

सपा नेता पर पहले से दर्ज हैं केस

बवाल के दौरान पुलिस ने मोबाइल से कई फोटोग्राफ व वीडियो तैयार कर ली थी। इनके आधार पर पुलिस ने अन्य युवकों की भी पहचान कर ली है। इसमें एक अन्य सपा नेता का भी नाम निकलकर आया है। इस सपा नेता पर पहले से भी कई केस दर्ज हैं। सीओ सिटी फ‌र्स्ट मुकुल द्विवेदी का कहना है कि, सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।