-पुलिस ने बाप-बेटे को किया अरेस्ट

-अन्य सहयोगियों की अरेस्टिंग के लिए चल रही छापेमारी

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल अगर 50 साल के बुजूर्ग द्वारा किसी लूटकांड को अंजाम दिया जाए, तो आश्चर्य होता है, लेकिन यह सच है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। घटना बहरागोड़ा थाना एरिया स्थित बड़शोल की है। इस मामले में पुलिस ने वेस्ट बंगाल के पुरुलिया निवासी सज्जाद अंसारी को अरेस्ट कर लिया है।

20 मई को की थी लूट

जानकारी के मुताबिक 20 मई 2014 को बाइक सवार तीन क्रिमिनल्स ने बहरागोड़ा के चिंगड़ा गांव निवासी इसा हक खान से मोबाइल व रुपये लूट लिए गए थे। इस संबंध में बहरागोड़ा थाना में कम्प्लेन दर्ज करायी गई थी। मामले की जांच के क्रम में पुलिस ने लूटे गए मोबाइल के साथ सज्जाद अंसारी को अरेस्ट कर लिया गया।

पिता भी देता था साथ

पुलिस के मुताबिक यह गैंग भी इंटर स्टेट गैंग की तरह काम कर रहा था और दूसरे स्टेट में जाकर घटनाओं को अंजाम देता था। यही कारण है कि इनके बारे में पुलिस को सही जानकारी नहीं मिल पा रही थी। सज्जाद की अरेस्टिंग के बाद पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि लूटपाट के मामले में उसके अन्य सहयोगियों के साथ उसके पिता सज्जादन अंसारी (50) भी शामिल थे।

मिली थी हिस्सेदारी

इस जानकारी के बाद पुलिस ने सज्जादन अंसारी को भी अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने जब सज्जादन से पूछताछ की तो उसने बताया कि लूटे गए कैश में से उसे 1.30 लाख रुपए मिले थे। लूट कांड में इन सबके अलावा सरायकेला-खरसांवा के तिरुलडीह निवासी छोटनू और पुरुलिया स्थित बलरामपुर का रहने वाला करीम भी साथ था। एसएसपी अमोल वी होमकर ने बताया कि पुलिस क्रिमिनल्स की अरेस्टिंग का प्रयास कर रही है।