गोली लगी

राजा पांडेय अपराधी

दीपक सिंह सिपाही

पकड़ा गया

मुकेश (राजा का साथी)

बरामदगी

एक पिस्टल

दर्जन भर कारतूस

एक बिना नंबर की कार

नैनी में हुआ पुलिस से सामना, एक सिपाही को भी गोली लगी

मित्र के पिता की गोली मारकर हत्या के बाद से गायब चल रहा था राजा

ALLAHABAD: आन ड्यूटी एसओ को गोली मारकर मौत के घाट उतार देने वाला शातिर अपराधी राजा पांडेय का सामना बुधवार की सुबह फिर पुलिस से हो गया। इस बार भी वह एक सिपाही को गोली मारने में कामयाब रहा लेकिन भाग नहीं पाया। गोली खाकर जख्मी हो गया तो पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसका एक साथी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया जबकि दो साथी भागने में सफल हो गये। घायल राजा और पुलिसकर्मी दीपक को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नैनी में भोर में हुई मुठभेड़

यमुनापार के नैनी एरिया में स्थित टीएसएल कम्पनी के पास बुधवार भोर में पुलिस की कुख्यात अपराधी राजा पांडेय की गैंग से मुठभेड़ हुई। पुलिस स्टोरी के अनुसार बुधवार तड़के औद्योगिक क्षेत्र की पुलिस मवैया मोड़ पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को एक बिना नम्बर कार आते दिखी। पुलिस ने चेकिंग के लिए कार को रोकने का इशारा किया तो चालक ने स्पीड बढ़ा दी। इससे पुलिस को शक हुआ तो तत्काल वायरलेस सेट कार के बारे में जानकारी दे दी गयी। औद्योगिक क्षेत्र के महुआरी गांव के सामने पुलिस ने बीच सड़क पर ट्रैक्टर लगा दिया ताकि कार रोकना मजबूरी हो जाय। दोनों तरफ से घिर जाने पर कार सवारों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायर किया। फायरिंग में एक गोली सिपाही दीपक सिंह को लगी और पुलिस की एक गोली एक अपराधी के पैर में लगी। इसके बाद फायरिंग रुकी तो पुलिस जख्मी बदमाश को दबोच लिया। कार पर सवार तीन अन्य लोग भागे तो पुलिस ने एक को दौड़ाकर पकड़ने में सफलता पा ली जबकि दो अन्य भागने में कामयाब हो गये। घायल बदमाश की पहचान राजा पांडेय के रूप में हुयी तो पुलिस वालों के चेहरे खिल उठे। आनन फानन में दोनों घायलों को एसआरएन भेजवाया गया। यहां एसएसपी भी पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। दोनो की हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है।

राजा पाण्डेय कुख्यात अपराधी है। उसकी फायरिंग में एक सिपाही को गोली लगी है। पुलिस की तरफ से क्रास फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी है। उसके साथी से पूछताछ की जा रही है। अन्य साथियों की तलाश जारी है।

आकाश कुलहरि,

एसएसपी