- गांव के ही दो युवकों ने दिखाया दुस्साहस

- चिल्लाने पर राहगीरों ने बचाने का किया काम

शिकोहाबाद: एक महाविद्यालय की छात्रा के साथ दुष्कर्म के प्रयास की घटना से नगर में सनसनी फैल गई। घेराबंदी पर आरोपी जानलेवा धमकी देते हुए फरार हो गए।

जहांगीरपुर निवासी एक युवती बीडीएम कन्या महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष में पढ़ती है। रोजाना की भांति बुधवार सुबह वह महाविद्यालय पहुंची। दोपहर को वह गांव वापस जा रही थी। बताते हैं नगला बांध के समीप गांव के ही अनिल एवं भूपेंद्र पुत्रगण राजवीर सिंह मिल गए और उसे रोक लिया। आरोप है इन युवकों ने छात्रा को पकड़ लिया और खींचते हुए उसे खेतों की ओर ले जाने लगे। युवक छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। चीख पुकार सुन राहगीरों के कदम रुक गए। राहगीरों ने घेराबंदी करते हुए आरोपियों को पकड़ने में जुट गए। जैसे ही आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया तो युवक जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इसके बाद छात्रा दहशत में आ गई और घर पहुंच परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ देवेंद्र शंकर पांडे का कहना है तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

छेड़छाड़ करते दबोचा

रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत मक्का कॉलोनी निवासी सैफुल्ला पुत्र अनवार को पुलिस ने ऑटो में एक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चिकित्सीय परीक्षण कराते हुए न्यायालय पेश किया। वहीं मोहम्मद गंज निवासी नूरा उर्फ नूर मुहम्मद को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।