पुलिस अभी तक परिजनों का पता नहीं कर सकी

पोस्टमार्टम हाउस पर कोई नहीं आया शिनाख्त करने

आगरा। थाना जगदीशपुरा एरिया में शनिवार को हुए धमाके के बाद पुलिस मामले में इस इंच भी जांच नहीं कर सकी। पुलिस टीम रविवार को लड़ामदा गांव जांच करने गई थी। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने पैंपलैट भी छपवा लिए हैं। पुलिस ने मिश्रित आबादी क्षेत्र में भी जाकर पूछताछ की है।

आतिशबाजी का हुआ था धमाका

शनिवार की दोपहर जगदीशपुरा में प्रभु टॉकीज के पास साइकिल और ऑटो टकराने से तेज धमाका हुआ और साइकिल सवार के चिथड़े उड़ गए। इस धमाके को लेकर इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर एफएसएल की टीम ने साक्ष्य जुटाए थे। यह पता नहीं चला सका कि युवक कहां से आ रहा था।

पुलिस ने खंगाला देहात

पुलिस ने युवक की शिनाख्त के लिए लड़ामदा, मघटई आदि गांव खंगाल डाले थे। सीओ लोहामंडी श्याम कांत ने बताया कि वहां पर बस्तियों में जाकर कई लोगों को मृतक का फोटो दिया गया है। उसके हाथ पर सुरेश सिंह नाम लिखा हुआ है। मृतक शिव परिवार छपी हुई बनियान पहने हुए है। मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र में भी जाकर लोगों से बात की गई है।

कई तरह की बन रही हैं संभावना

इस मामले को लेकर कई तरह की संभावना बन रही है। मृतक किसी दूसरे जिले का हो सकता है संभव हो कि उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई हो। यह भी हो सकता है कि युवक अकेला हो और किसी के यहां पर काम करता हो। धमाके बाद उसका मालिक सामने न आ रहा हो। अभी तक मृतक का कोई परिवार का सदस्य या रिश्तेदार पोस्टमार्टम नहीं पहुंचा है।

पुलिस ने छपवाए पैंपलैट

सीओ श्याम कांत के मुताबिक मृतक के पैंपलैट छपवा दिए हैं। इसके हिसाब से भी उसकी पहचान तलाशी जाएगी। पैंफ्लैट डीसीआरबी, एससीआरबी व एनसीआरबी भेजी जाएगी जिससे कि विभिन्न जिलों में सूचना पहुंच जाए। कहीं पर भी उसका परिवार हो उसे जानकारी मिल जाए।

आखिर कौन है युवक

अभी तक क्लियर नहीं हो पाया। यदि वह साइकिल से जा रहा था तो माना जा रहा है कि आस पास का आदमी ही होगा फिर भी उसका कोई तीमारदार सामने नहीं आया। इसे लेकर कई तरह की संभावना बन रही है। कहीं यह धमाका किसी प्रकार की चेतावनी के लिए तो नहीं था। धमाका करने के लिए आतिशबाजी का मसाला प्रयोग किया गया हो।