-ग्राम पंचायत चुनाव में खंपाने को लाई गई थी हरियाणा की शराब

टूंडला: ग्राम पंचायत चुनाव में खपाने के लिए हरियाणा की शराब की खूब तस्करी हो रही है। मंगलवार तड़के हरियाणा से यहां लाई गई शराब को ट्रैक्टर ट्राली समेत पुलिस ने पकड़ लिया। शराब की पेटियों को करब में छिपाकर ले जाया जा रहा था। शराब की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है।

मंगलवार तड़के करीब पांच बजे इलाका पुलिस को सूचना मिली कि एटा रोड स्थित नवीन तहसील के समीप ट्रैक्टर-ट्रॉली में छिपाकर हरियाणा की शराब पचोखरा थाना क्षेत्र के गांव कोटकी ले जाई जा रही है। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तहसील से थोड़ा दूर ट्रैक्टर को रुकवा लिया। पुलिस के जाल में फंसे चालक ने भागने का प्रयास किया, मगर दबोच लिया। ट्रॉली की तलाशी लेने पर करब के नीचे शराब की पेटियां रखी मिली। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली सहित शराब को जब्त कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का नाम सुधीर पुत्र जयप्रकाश निवासी ग्राम धीरपुरा थाना नगला ¨सघी बताया। थाना प्रभारी राजीव यादव का कहना है कि शराब ग्राम पंचायत चुनाव में खपाने के लिए ले जाई जा रही थी। ट्रॉली से 38 पेटी शराब बरामद हुई है। शराब की बाजार में कीमत करीब सवा लाख रुपये है।

जसराना पुलिस ने पकड़ी 20 पेटी देशी शराब, एक दबोचा

पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए पिकअप मैक्स जीप से लाई जा रही गोवा ब्रांड की देशी शराब को पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। पाढ़म चौकी इंचार्ज तेज बहादुर सिंह सोमवार मध्य रात्रि खड़ीत पुल पर वाहन चे¨कग कर रहे थे। करीब एक बजे एटा की तरफ से महिद्रा मैक्स पिकअप यूपी 82एटी-6093 आती दिखाई दी। पुलिस को देख चालक ने गाड़ी को भगाने का प्रयास किया, लेकिन उसे रोक लिया गया। पुलिस ने एक व्यक्ति गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य फरार हो गए। एसओ अजय कुमार का कहना है 20 पेटी शराब मिली है जो गोवा ब्रांड की है। पकड़े गए युवक ने अपना नाम रवीश पुत्र सुरेश निवासी झपारा बताया है।