- बाइक न मिलने पर युवक ने दर्ज कराई रिपोर्ट

आगरा। थाना हरीपर्वत क्षेत्र 2ाटीक पाड़ा में बाइक चोरी की सूचना पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर दिया। लेकिन पता चला कि बाइक परिचित ले गया है। जब तक लोग कुछ कर पाते तब तक पुलिस ने चेकिंग में बाइक बरामद कर ली साथ ही चोर 5ाी पकड़ लिया। अब युवक को छुड़वाने के लिए लोग थाने के चक्कर लगा रहे हैं।

चोक पर 2ाड़ी थी बाइक

2ाटीक पाड़ा निवासी युवक की बाइक 7 दिस6बर की रात को चौक पर 2ाड़ी थी। सुबह उठा तो उसे बाइक नहीं दि2ाी। उसने काफी तलाश की लेकिन बाइक का पता नहीं चला इसके बाद उसने थाना हरीपर्वत में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पता चला कि बाइक परिचित ले गया था।

घर से चाबी ले गया था लड़का

युवक को पता चला कि घर के एक सदस्य से एरिया का लड़का काम से जाने की बात बोल कर बाइक ले गया था। उसके परिजनों से पता नहीं चल पाया। अब वह थाने में बात करने आया तो पता चला कि पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर दिया है साथ ही पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक बरामद 5ाी कर ली और लड़के को 5ाी पकड़ लिया।

थाने पर आने लगे सिफारिशी

इस बात की जानकारी होने पर थाने पर लड़के को छुड़ाने वाले की लाइन लग गई। बस्ती के कई उसकी सिफारिश में थाने आए लेकिन पुलिस मुकदमा दर्ज कर चुकी थी। लोगों का कहना था कि पकड़ा गया लड़का नाबालिग है।