- पांच दिन बीतने के बाद भी पुलिस नहीं कर सकी है खुलासा

आगरा। रुनकता में सराफा लूट कांड में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। पुलिस ने शुक्रवार को रुनकता के लोगों को दो से तीन दिन में खुलासे का आश्वासन दिया लेकिन पुलिस की जांच एक इंच भी आगे बढ़ती नहीं दिख रही है। इसके बाद भी पुलिस दो दिन में वारदात का खुलासा करने का दम भर रही है। पुलिस का कहना है कि उसके हाथ में कुछ ऐसे सुराग लगे है जिससे बदमाश उसकी पकड़ में आने ही वाले हैं।

15 मई को हुई थी घटना

मथुरा चौबियापाड़ा का खुलासा पुलिस ने कर दिया लेकिन यहां पर रुनकता में 15 मई को सराफा दिनेश चंद अग्रवाल पर हुए हमले और लूट का खुलासा कब होगा कहा नहीं जा सकता। पुलिस शुरु से मामले में आश्वास पर आश्वासन देने पर लगी है। बाजार के लोगों ने खुलासे को लेकर बाजार बंद तक कर दिया। लेकिन आश्वासन के बाद खोल दिया। अब लोग फिर से खुलासे के इंतजार में खड़े हैं।

जल्द खुलासा पुलिस का दावा

पांच दिन में पुलिस ने ऐसी कोई बात नहीं की है जिससे यह कहा जा सके कि मामले में खुलासा हो सकता है। पुलिस की जांच कहां चल रही है पता नहीं। पुलिस ने कितने लोगों को उठाया है कितने सीसीटीवी चेक किए क्या कोई ट्रेस हुआ की जानकारी तक उजागर नहीं है। फिर भी पुलिस मामले में दो दिन के अंदर खुलासा करने का दम भर रही है।

मुखबिर तंत्र पर पुलिस को भरोसा

इस मामले में जब पुलिस से बात की गई तो पुलिस ने खुलासे का पूरा जिम्मा मुखबिर तंत्र पर डाल दिया है। पुलिस का कहना है कि इस वारदात के खुलासे के लिए मुखबिर तंत्र लगा दिया है। वहीं से पुलिस के हाथ सुराग लगे हैं।