- कुछ दिन पहले एसएसपी ने मौके पर जाकर दिए थे निर्देश

आगरा। भगवान टॉकीज चौराहे पर चारों तरफ से अतिक्रमण हटाने के लिए एसएसपी सड़क पर उतरे थे, लेकिन इसके बाद भी वहां की स्थिति ठीक नहीं हो सकी। कुछ दिन बाद फिर से वही हालात बन गए। इस पर ट्रैफिक पुलिस ने मार्ग में रुकावट करने वाले वाहनों के लिए लक्ष्मण रेखा खींच दी है, जो भी इस दायरे से बाहर होगा इस पर कार्रवाई की जाएगी।

पहले जैसे बने हालात

दिसम्बर में एसएसपी अमित पाठक भगवान टॉकीज चौराहे पहुंचे थे। यहां पर उन्होने चारों तरफ घूम कर अतिक्रमण का जायजा लिया साथ ही मौके से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए। कुछ दिन तो ठीक चला लेकिन बाद में फिर से वही हालात दिखने लगे। लोगों ने ठेल-ढकेल लगानी शुरु कर दीं। दुकानों के आगे लोगों ने वाहन खड़ा करना शुरु कर दिए।

ट्रैफिक पुलिस ने खींची लक्ष्मण रेखा

शुक्रवार को ट्रैफिक इंस्पेक्टर तेज बहादुर सिंह मौके पर गए तो हालात बिगड़े मिले। उन्होने तुरंत ठेल-ढकेल का सड़क किनारे अपने दायरे में कराया साथ ही दुकानों के बाहर एक मीटर की दूरी तक चूना डलवा कर लक्ष्मण रेखा खींची कि यहां से बाहर कोई वाहन न जाए।

बाहर निकलने पर होगी कार्रवाई

चूने की लाइन के अंदर का दायरा तय कर दिया गया है। यदि चूने की लाइन से बाहर कोई वाहन निकलता पाया गया तो वह सीज कर दिया जाएगा साथ ही जिसकी दुकान के सामने वाहन खड़ा होगा उस दुकानदार पर भी कार्रवाई होगी।