आगरा. रविवार की सुबह शहर व देहात में मिले दो शवों को देख सनसनी फैल गई. दोनों के शव हत्या कर डाले गए हैं. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस उनकी शिनाख्त के प्रयास कर रही है. एक शव विवाहिता का प्रतीत हो रहा है जबकि दूसरा शव युवक का है.

खेत में मिला शव

ताजगंज के गांव बुढ़ाना में रेवती प्रसाद

के चरी के खेत में मिली. सुबह जब ग्रामीण खेत पर निकले तो जानकारी हुई. सूचना पर पुलिस पहुंच गई थी. मृतका का मुंह पत्थर से कुचला हुआ था. गला कटा हुआ था. शव रेवती के भाई भगवान सिंह के खेत से खींच कर लाई गई थी. चरी बिगड़ी पड़ी थी इससे अंदेशा बन रहा था कि पहले उसने बचने के लिए संघर्ष किया था. उसके कपड़े फटे हुए थे. मृतका की उम्र करीब 22 वर्ष के आसपास बताई गई है.

बाह की झाडि़यों में पड़ा मिला शव

थाना बाह के गांव किला में तालाब के

पास झाडि़यों में एक युवक का शव पड़ा मिला. गले पर चोट के निशान थे. शरीर काला पड़ा हुआ था. मौके पर उसे जहरीला केमिकल पिलाए जाने की चर्चा थी. शव दो दिन पुराना प्रतीत हो रहा था. मृतक नीली जींस व हल्के हरे रंग की टीशर्ट पहने है. मृतक की उम्र 24-25 वर्ष के मध्य बताई गई है.

कहीं कनेक्शन एक तो नहीं

एक साथ दो शव मिले हैं. दोनों की हत्या की गई है. अंदेशा बन रहा है कि कहीं यह ऑनर किलिंग तो नहीं फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कुछ नहीं कहा है. पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिए हैं. पुलिस का कहना था कि शवों के शिनाख्त के प्रयास कराए जा रहे हैं.