इन दिनों में बरेली पुलिस ने किए कई बड़े खुलासे

BAREILLY: मौजूदा यूपी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बरेली पुलिस ने अपने कामों का लेखा जोखा सार्वजनिक किया है। इन दिनों में बरेली पुलिस ने कुल 4712 जन शिकायतों का समाधान किया। इस दौरान बरेली पुलिस ने कई बड़े खुलासे कर बदमाशों को जेल पहुंचा। डीजीपी ने सभी जिलों से 100 दिनों में किए गए सराहनीय कार्यों का हिसाब मांगा था।

इन बड़ी वारदातों का हुआ खुलासा

-जून के फ‌र्स्ट वीक में बरेली पुलिस ने फतेहगंज पूर्वी में ज्वेलर से ढाई करोड़ की लूट का 72 घंटे में खुलासा कर 5 बदमाशों को जेल भेजा। पुलिस ने बदमाशों से लूटा हुआ 8 किलो सोना और 5 लाख नकद भी बरामद किए।

-अप्रैल 17 माह में आंवला, सीबीगंज, भमौरा और प्रेमनगर में हुई लूट की वारदातों का खुलासा कर 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया। बदमाशों से 100 ग्राम सोने, 4 किलो चांदी के जेवरात, बाइक और हथियार बरामद किए।

-पुलिस ने सीबीगंज में डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले 9 बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा और करीब ढाई लाख की कीमत की ज्वैलरी भी बरामद की।

-1 जून को को इज्जतनगर में एसटीएफ ने अवैध शस्त्र की फैक्ट्री का भांडाफोड़ कर परनाम सिंह को गिरफ्तार किया। उसके पास से 45 निर्मित व अद्धनिर्मित तमंचे बरामद किए गए।

-मई में बरेली कोतवाली क्षेत्र में आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा पकड़ा गया। पुलिस ने 6 सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर 5 लाख की नकदी भी बरामद की।

-शीशगढ़ में पुलिस ने 6 सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर सवा लाख रुपए और मोबाइल बरामद किया। -जून के फ‌र्स्ट वीक में बहेड़ी में मोटर साइकिल चोर गिरोह के 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर 6 चोरी की बाइक बरामद की गई।

बहेड़ी पुलिस ने 17 जून को दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी की दो कार बरामद की गई।