- वान्या पैलेस होटल में कर्मियों से आधी रात की मारपीट

- होटल संचालक ने एसएसपी से की शिकायत

आगरा। दरोगा की दबंगई का कहर आधी रात एक होटल मैनेजर और कर्मियों पर टूटा। उसने कर्मियों के साथ न सिर्फ बदतमीजी की बल्कि जमकर मारपीट की। होटल का रजिस्टर समेत सामान भी फेका। जबकि इसी होटल में दरोगा का हमेशा आना-जाना लगा रहता था। दरोगा की सारी हरकतें सीसीटीवी में कैद हो गई। हालांकि आला अधिकारियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है।

सिकंदरा, पश्चिमीपुरी चौकी इंचार्ज राहुल राणा ने उसी इलाके के वान्या पैलेस होटल में सोमवार रात 9.30 बजे मैनेजर अखिलेश को फोन किया। उन्होंने एक कमरा खोलकर एसी चलाने का आदेश दिया और खाना का भी आर्डर दिया। वह रात 10 बजे होटल पहुंचे। इस बीच एसी में कुछ दिक्कत आ गई। कर्मियों ने मरम्मत कराने को कहा, लेकिन नाराज चौकी इंचार्ज ने अपना आपा खो दिया। रात 11.30 बजे होटल से बाहर आए। चौकी से पांच सिपाही बुलाए और रात लगभग 12 बजे होटल में घुसते ही गार्ड अजय की पिटाई कर दी। सर्विस मैन पंकज को पीट दिया। उसने रात ड्यूटी पर तैनात मैनेजर गजेंद्र (55) को भी पीटा। मैनेजर अखिलेश को नीचे रिस्पेशन पर बुलाया।

होटल की चेकिंग के नाम पर रजिस्टर, आई-डी के कागजात चेक किए। बुक कमरों की भी चेकिंग की। चौकी इंचार्ज राणा का इससे भी मन नहीं भरा, तो अखिलेश समेत एक कर्मी को पुलिस की गाड़ी में लेकर चले गए। इसकी जानकारी मिलते ही होटल संचालक ने तत्काल डायल-100 को सूचना दी और अधिकारियों को भी बताया। रात में ही थाना सिकंदरा में शिकायत दर्ज कराई। इस दबाव को देखते हुए चौकी इंचार्ज ने दोनों कर्मियों को रात में ही छोड़ दिया। सुबह संचालक ने एसपी सिटी और एसएसपी से लिखित शिकायत की। एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे ने चौकी इंचार्ज राहुल राणा को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया। मामले की जांच भी शुरू करा दी है।

एसी ने पारा किया गर्म

बताया जा रहा है कि दरोगा ने फोन करके एसी चालू करने का आदेश दिया था। लेकिन उसे एसी ऑन नहीं मिला, तो दरोगा राहुल राणा का पारा गर्म हो गया। उसने जमकर उत्पात किया। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दरोगा के रूम का एसी खराब हो गया। इस पर वह गरमा गया।

दूसरे कमरे में रुका था पुलिस स्टॉफ

वान्या होटल में पश्चिमपुरी चौकी का एक स्टॉफ का परिवार भी रुका हुआ था। होटल की तलाशी के दौरान दरोगा ने उनके कमरे को खुलवाने के लिए भी लात मारी। इससे स्टॉफ की पत्नी ने डांट भी लगाई।