एक हफ्ते पहले लेज कंपनी के कैशियर के साथ हुई थी वारदात

कंपनी के पूर्व कर्मचारी ने दिया लूट की घटना को अंजाम

Meerut। टीपी नगर पुलिस ने लेज कंपनी के कैशियर के साथ हुई 9 लाख की लूट का खुलासा करते हुए कंपनी के एक पूर्व कर्मचारी को दबोच लिया। उसके पास से लूट के एक लाख 16 हजार 500 रुपये बरामद भी हो गया हैं। यह जानकारी एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में दी।

े था मामला

26 दिसंबर, 2017 को लेज कंपनी के कैशियर से दिल्ली रोड पर रामलीला मैंदान के सामने 9 लाख की लूट हो गई थी।

गिरफ्तार बदमाश

1. विकास पुत्र ताराचंद निवासी शिव कुंज, भोला रोड, थाना, टीपी नगर

बरामदगी

1. एक लाख 16 हजार 500 रुपये

2. एक तमंचा 315 बोर व 2 अदद जिंदा कारतूस

पूर्व कर्मचारी था मास्टरमाइंड

एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि पकड़ा गया विकास पहले इसी कंपनी में नौकरी करता था। उसे कैश के बारे में सारी जानकारी थी। कुछ दिन पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी। इसके बाद उसने कंपनी में कैशियर के साथ लूट की योजना बनाई। इस योजना में उसने पहले रिश्तेदारों और फिर दो पड़ोसियों को शामिल करने के लिए दबाव बनाया। लेकिन सभी ने इस काम के लिए मना कर दिया। इसके बाद उसने भोला रोड निवासी कपिल के लूट की योजना बनाई।

कपिल ने दिया घटना को अंजाम

कपिल ने अपने दो साथियों के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। लूटे गए रूपयों में से एक लाख चालीस हजार विकास को मिले, जिसमें से एक लाख सोलह हजार पांच सौ रूपये पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

पुलिस ने दबोचे वाहन चोर

मेरठ। सीओ ब्रह्मपुरी अखिलेश भदौरिया के मुताबिक पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो वाहन चोरों को दबोच लिया। उनके पास से चोरी की तीन बाइक भी बरामद हुई। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ऐसे पकड़े गए

सीओ ब्रह्मपुरी के मुताबिक बुधवार शाम को पुलिस ने चेकिंग के दौरान फरमान पुत्र मोहम्मद अली निवासी पूर्वा फैयाज अली देहली गेट व नदीम उर्फ चुहिया पुत्र रहीस निवासी जली कोठी वाहन चोरों को दबोच लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बाइक चोरी की घटना में अपना हाथ कुबूल किया। उनके पास से चोरी की तीन बाइक भी बरामद हुई। मौके से उनके तीन साथी भागने में कामयाब हो गए।