- समस्तीपुर एवं दरभंगा जिले की पुलिस टीम ने की छापेमारी

- तकिया के नीचे रखे 3.15 बोर के 9 ¨जदा कारतूस जब्त

- आरोपी के खिलाफ नगर थाने में पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

PATNA/ HAZIPUR : हत्या एवं शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार किए गए अपराधी की निशानदेही पर एक आवासीय मकान के कमरे से तकिया के नीचे रखे फ्.क्भ् बोर के 9 ¨जदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना के सहायक अवर निरीक्षक सुरेंद्र राय एवं समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना के सहायक अवर निरीक्षक उमेश प्रसाद,समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के खोकसाहा गांव के पप्पू महतो नामक हत्या एवं शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार अपराधी को लेकर हाजीपुर नगर थाना गत शनिवार को आए थे।

नगर थाना द्वारा सहायक अवर निरीक्षक विद्या सिंह को दोनों पुलिस पदाधिकारियों को सहयोग के लिए उनके साथ काम पर लगा दिया गया। दरभंगा व समस्तीपुर से उक्त अपराधी को ले हाजीपुर पहुंचे दोनों पुलिस पदाधिकारियों ने नगर थाना की पुलिस के सहयोग से थाना क्षेत्र के हथसारगंज ¨बद टोली स्थित परमेश्वर सिंह के आवासीय मकान के एक कमरे में अपराधी की निशानदेही पर तकिये के नीचे रखे गए फ्.क्भ् बोर की पिस्टल के 9 कारतूस बरामद किया।

इस घटना को लेकर पप्पू महतो के विरूद्ध नगर थाना में शस्त्र अधिनियम के तहत सहायक पुलिस अवर निरीक्षक विद्या सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके पश्चात दरभंगा पुलिस पप्पू महतो को लेकर वापस चली गई।