विवाद के बाद उठा ले गए युवक के भाई को

पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

आगरा। थाना सदर एरिया सुल्तानपुरा से शनिवार की सुबह साढ़े सात बजे मारुति सवार ग्रामीणों ने एक दूध विक्रेता को उठा लिया। उसके भाई की सूचना पर पुलिस ने रेंज स्कीम लागू कर दी और गांव ककुआबाद के पास घेराबंदी कर दूध कारोबारी को अपहर्ताओं से मुक्त कराया। पुलिस ने मौके से पांच युवक ों को हिरासत में लिया।

सुबह हुआ था विवाद

पुलिस के मुताबिक गांव सिंगेचा थाना इरादत नगर निवासी फैजान पुत्र बाबू खां का दूध का काम है। सुल्तानपुरा स्थित डेयरी पर सुबह पांच बजे करीब उसका दूध का सैम्पल भरने वाले से विवाद हो गया था। इसके बाद वह घर चला गया। साढ़े सात बजे उसका भाई दिलशाद दूध लेकर आ गया। विवाद करने वाले दूसरे युवक ने गांव से अपने साथियों को बुला लिया।

मारुति में डाल कर ले गए

दिलशाद जैसे ही होटल ग्रांड के पास आया वैसे ही पांच युवक उस पर टूट पड़े उसके साथ मारपीट कर दी। उसे मारुति में डाल लिया और चल पड़े। इसकी जानकारी फैजान को हुई तो उसने पुलिस कंट्रोल रूम भाई के अपहरण की सूचना दी। इसी के बाद पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस की गाडि़यां मारुति वैन के पीछे लग गई।

घेराबंदी कर पकड़ लिया

पुलिस के मुताबिक गांव ककुआ बाद के पास मारुति वैन को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस को देख अपहर्ताओं के होश उड़ गए। इंस्पेक्टर थाना सदर सलीम खान के मुताबिक वैन से दिलशाद को मुक्त कराया व पांचों युवकों को हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक युवकों के नाम बबलू, बनवारी, कमल, नारायण, सोबरन निवासीगण गण गढ़ी थाना इरादत नगर बताए गए हैं।