जयपुर हाउस डकैती कांड में लुटेरों की ढूढ़ रही है पुलिस

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सभी को भेजा जेल

आगरा। थाना लोहामंडी जयपुर हाउस में 28 दिसम्बर को डॉक्टर आशीष मित्तल के यहां पर बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए 3 महीला समेत 11 लोगों को जेल भेजा है इस मामले में 7 बदमाश फरार चल रहे हैं पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

घर पर पड़ा है ताला

पुलिस को फरार बदमाशों में लोकेंद्र चौहान निवासी निधौली कलां, एटा, योगेश चौहान निवासी खंदौली, छोटे उर्फ सोनू पंडित, शेखर, बाबू, डीके उर्फ धर्मेद्र उर्फ दन्ना की तलाश है। पुलिस के मुताबिक योगेश, लोकेंद्र शातिर बदमाश हैं। डीके का बड़ा आपराधिक इतिहास हो सकता है। पुलिस इन बदमाशों के घर पर गई तो यहां पर ताले पड़े मिले।

फरार बदमाशों के पास भी है लूट का माल

फरार बदमाशों के बाद भी लूटा हुआ माल है। इस माल को बरामद करना पुलिस के लिए बड़ा टास्क है। इन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस प्लान तैयार कर रही है। माना जा रहा है कि बदमाशों ने भी अपने नेटवर्क से जुड़े लोगों को अपने घर के आस पास नजर रखने को छोड़ा होगा। जिससे कभी भी पुलिस वहां पर आए तो पता चल सके।

सादा वर्दी में पुलिस हुई सक्रिय

फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय कर दिया है। साथ ही पुलिस ने इनके आने जाने पर पर नजर रखने के लिए प्लान तैयार किया है। पुलिस के लोग इनके घरों के आस पास सादा वर्दी में रहेंगे जिससे बदमाशों को पता न चल सके। साथ ही पुलिस कर्मी एरिया में भी भ्रमणशील रहेंगे। हाल फिलहाल पुलिस को बदमाशों की अपडेट नहीं मिल पा रही है। सीओ लोहामंउी चमन सिंह चावडा के मुताबिक बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।