होटल मालिक ने पुलिस को दी विधायक के नाम पर धमकाने की जानकारी

पुलिस जांच में मामला लेनदेन का निकला, आरोपी ने होटल मालिक फंसाने का लगाया आरोप

ALLAHABAD: कोतवाली थाना क्षेत्र के विवेकानंद मार्ग पर स्थित एक होटल के मालिक ने गुरुवार को पुलिस को सूचना दी कि उन्हें विधायक के नाम पर जान से मारने की धमकी दी गई है। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने संबंधित नंबर को चेक किया मामला लेनदेन का निकला। आरोपी युवक ने होटल मालिक पर फंसाने का आरोप लगाते हुए बताया कि उसने उधार दिए रुपये मांगे तो फंसाया जा रहा है।

खुद को बताया विधायक का भतीजा

होटल मालिक अमित अग्रवाल से पुलिस को बताया कि उनके फोन पर एक कॉल आयी। कॉल करने वाले ने खुद को एक विधायक का भतीजा बताते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने संबंधित नंबर लेकर चेक किया तो दूसरी ही कहानी सामने आ गई।

ईट भट्टा मालिक का नंबर

कोतवाली इंस्पेक्टर ने बताया कि नंबर ट्रेस करने पर वह नैनी के एक ईट भट्टा मालिक अंकित केसरवानी का निकला। अंकित को बुलाकर पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनके 50 हजार रुपये होटल मालिक पर बकाया हैं। उन्हीं रुपयों के लिए फोन किया था। होटल मालिक का कहना है कि उन्हें विधायक के नाम पर मारने की धमकी दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इंस्पेक्टर कोतवाली ने बताया कि दोनों के बीच लेनदेन का विवाद है। अंकित ने फोन कर रुपये मांगे तो होटल मालिक ने आरोप लगाकर हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है।