- सट्टे के कारोबार के विवाद में हत्या का जता रही पुलिस शक

- परिवार के ईद-गिर्द भी घूम रही पुलिस की जांच

LUCKNOW :

पीजीआई में टेंट हाउस मालिक राजकुमार यादव की हत्या में पुलिस को पुख्ता सुराग अभी नहीं मिले है। हालांकि पुलिस की जांच दो बिंदुओं पर आकर अटक गई है। पुलिस सट्टे के कारोबार के विवाद और परिवारिक रंजीश पर जांच कर रही है। पुलिस को राजकुमार के मोबाइल की डिटेल से कई अहम जानकारी मिली है जिससे यह दोनों बिंदु और ज्यादा पुख्ता हो रहे हैं।

गाड़ी रोकी और मार दी गोली

इंस्पेक्टर पीजीआई अरुण राय ने बताया कि टेंट हाउस मालिक राजकुमार की हत्या करने वाला करीबी और परिचित है। घटना स्थल के आस-पास जांच के बाद यह बात सामने आई है कि हत्यारे ने राजकुमार की गाड़ी रुकवाई और बिना बात किए ही सीधे सीने में गोली मारकर दी। अब सवाल यह खड़ा हो रहा कि आखिर राजकुमार ने किस परिचित को देख कर गाड़ी रोकी थी।

एक युवक को लिया हिरासत में

पुलिस ने राजकुमार के करीबी एक युवक को हिरासत में भी लिया है। उसकी कॉल डिटेल के साथ परिवार के अन्य सदस्यों और दोस्तों के बारे में भी जानकारी की जा रही है। पुलिस के अनुसार घटना के बाद से उसका एक करीबी गायब था जिसे शुक्रवार को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इसके अलावा सर्विलांस टीम घटना के टाइम और घटना स्थल के आस-पास एरिया में सैकड़ों मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है ताकि हत्यारे के करीब पहुंचा जा सके।