भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ा

ALLAHABAD: सिविल लाइंस स्थित एक रेस्टोरेंट में विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर बम फेंका गया। बमबाजी में दरोगा के जख्मी होने की खबर है। मामला सिविल लाइंस क्षेत्र का है। जख्मी दरोगा को इलाज के लिए प्राइवेट हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है, हालांकि उनके नाम का खुलासा अभी तक पुलिस ने नहीं किया है।

बिल को लेकर विवाद

फायर ऐट नाईट रेस्टोरेंट में बिल को लेकर मैनेजर और कुछ युवकों में विवाद हुआ। युवकों ने मैनेजर को पीटने के साथ रेस्टोरेंट में हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ भी की। तोड़फोड़ की सूचना किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। वहां से सूचना मिलने पर सिविल लाइंस चौकी इंचार्ज सुनील कुमार सिंह पुलिस वालों के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस को देखते ही बम फेंका

पुलिस को देखते ही हंगामा कर रहे युवकों ने पुलिस टीम पर बम फेंक दिया और भागने लगे। बम से चौकी इंचार्ज जख्मी हो गए। चौकी इंचार्ज के साथ आए पुलिस वालों ने उच्च अधिकारियों को मामले की सूचना देने के बाद भाग रहे बदमाशों को स्थानीय लोगों की मदद से घेरकर पकड़ लिया। तब तक अधिकारियों की सूचना पर कई इलाकों से 100 डायल की गाडि़यों के साथ अन्य थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई।

होगी सख्त कार्रवाई

जख्मी चौकी इंचार्ज को इलाज के लिए प्राइवेट हास्पिटल ले जाया गया। डॉक्टरों के अनुसार चौकी इंचार्ज की हालत सामान्य है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस के मुताबिक पांच बदमाशों को पकड़ा गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। रेस्टोरेंट संचालक के साथ ही चौकी इंचार्ज के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।