ड्डद्दह्मड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

न्द्दक्त्रन् (27 छ्वह्वठ्ठद्ग): भरतपुर हाउस गोली कांड में सोल कारोबारी राजकुमार लालवानी की मौत के बाद पुलिस की जांच में खास प्रगति नहीं दिखी है। इस कांड में प्रकाश में आया गागा भाई को पुलिस अभी तक तलाश नहीं कर सकी है। लेकिन अब गागा की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। अब पुलिस गागा के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी करवाने की तैयारी कर रही है। वारंट की तैयारी को लेकर पुलिस मजबूत सबूत जुटाने में लगी है।

मुंबई में होने की सूचना

पुलिस गागा भाई के खिलाफ कोर्ट से वारंट लेने की तैयारी कर रही है। अब उसका

बच पाना मुश्किल है। शुरू में उसके मुंबई में होने की सूचना थी। सूत्रों की माने तो आगरा पुलिस मुंबई पुलिस से कॉन्टेक्ट में है। वारंट के बाद आगे की कार्रवाई भी करने की बात कर रही है।

पुलिस का छूटा पसीना

गागा का नाम प्रकाश में आने के बाद डि?बा कारोबार पूरी तरह से बंद हो गया। पुलिस भी डि?बा कारोबार के बारे में पता करवा रही है लेकिन इस कांड के बाद से डि?बा कारोबार के बारे में पुलिस कुछ भी पता नहीं कर सकी है। कई डि?बा कारोबारी अपनी फर्म पर ताला डाल कर भूमिगत हो गए हैं। गागा से जुड़े लोग भी पुलिस से बचते फिर रहे हैं।

मृतक की पत्नी के बोलने के इंतजार में पुलिस

एसपी सिटी सुशील घुले का कहना था कि इस मामले में पुलिस ने पत्नी से पूछताछ की है लेकिन उनकी स्थिति अभी बताने की नहीं लग रही है। पुलिस टीम गई थी लेकिन ठीक से बात नहीं हो पाई। पुलिस राजकुमार लालवानी की पत्नी के नॉर्मल होने का इंतजार कर रही है। पुलिस टीम फिर से उसके यहां पर पूछताछ करने जाएगी। घटना के दौरान पत्नी वहीं पर थी। उसका बयान इस घटना में मायने रखता है।