गुलरिहा थाने में समन तामिला कराने की बात पर मुंशी से भिड़ने वाले कांस्टेबल रमाकांत यादव को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया। थाने के भीतर फरियादियों के सामने मुंशी को जूता लेकर दौड़ाने की शिकायत को एसएसपी ने गंभीरता से लिया है। एसएसपी ने कहा कि पुलिस कर्मचारियों का इस तरह का व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अनुशासनहीनता की शिकायत मिलने पर कड़ी कार्रवाई होगी।

रविवार को गुलरिहा थाना में तैनात सिपाही रमाकांत यादव दफ्तर में पहुंचा। मुंशी राकेश मिश्रा ने उसे सम्मन और नोटिस तामिला कराने को कहा। ड्यूटी की बात सामने आने पर सिपाही ने मुंशी को अपशब्द कहे। विरोध जताने पर जूता निकालकर मारने को दौड़ा लिया। खुद को एमएलसी का रिश्तेदार बताने वाले सिपाही ने अनुशासनहीनता की हद पार कर दी। उसकी हरकत से थाने पर मौजूद फरियादी भौचक रह गए।

शराब पीने गए दरोगा, उत्पात पर भागे

जेल बाईपास मोड़ पर सोमवार की शाम शराब पीने गए युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। युवकों का उत्पात मचाने पर दुकान में बैठे दरोगा को भागना पड़ा। कौआबाग पुलिस ने किसी तरह से दोनों युवकों को काबू किया। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करपुलिस कार्रवाई में जुटी है। लोगों ने पुलिस को बताया कि शराब की दुकान पर जुटने वाले मनबढ़ रोजाना ऊधम मचाते हैं। उनके उधम की वजह से राहगीरों को काफी परेशानी होती है। शिकायत करने पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर पाती है।