हाल की कुछ घटनाओं में चोरों ने बता दिया कि घरों में करोड़ों कैश रखते हैं नेता जी

PATNA: चोरों ने इधर वो सच्चाई लोगों के सामने लाकर रख दी है, जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा। चोरों ने दो नेताओं के घर जब चोरी की तो रुपए देखकर पागल हो गए। पैसे रख नहीं पाए और पटना पुलिस के हत्थे चढ़ गए। यह सवाल भी इन लोगों की वजह से ही सामने आयी, जिसमें यह पता चला कि नेताओं के घर में करोड़ों की राशि रखी जा रही है। बात सिर्फ रुपए तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इसके अलावा भी कई ऐसे सामान सामने आए हैं, जिसका बाजार मूल्य काफी है। ये पैसे कहां से आए हैं। ये नेता जी पटना पुलिस और इनकम टैक्स को बता रहे हैं, लेकिन सवाल है कि इतने पैसे आखिर घर के एक छोटी सी आलमारी में ही रखे थे। जबकि अन्य जगहों पर क्या और कितना होगा यह तो राम ही जाने। खैर सिर्फ दो नेताओं के घर मिले रुपए ने तो पसीने ही छुड़ा दिए थे। सिर्फ नेता ही बल्कि बिजनेसमेन भी कम नहीं हैं। जब इशफाक करीम के घर पुलिस ने जहां भी हाथ दिया था, वहीं से लाखों की गड्डी मिल रही थी।

गिरिराज के घर चोरों को हाथ लगा

नकद - क्,क्ब्,0भ्,900 रुपए तथा म्00 डॉलर

सोना - क् हार, दो जोड़ा टॉप्स, क्ब् चांदी के सिक्के, दो लॉकेट, एक जोड़ी बाली, एक अंगूठी, एक चेन, एक सोने का रुद्राक्ष माला

अन्य - एक हैंडीकैम, 7 बेशकीमती घड़ी

साधु यादव के घर से निकला खजाना

नगद - फ्9 लाख चौदह हजार सात सौ रुपए

नेपाली करेंसी - एक हजार चार सौ सत्तर

लैपटॉप - क् पीस

प्रोजेक्टर - क् पीस

चोरी के पैसे से खरीदी हुई मोटरसाइकिल - क्

चोरी के पैसे से खरीदी गई जमीन के कागजात - क्8 लाख ब्क् हजार

मोबाइल - फ् पीस

काफी मात्रा में स्वर्ण आभूषण जैसे सोने का बाला, सोने की अंगूठी, सोने का कड़ा, सफेद धातु का हार, सफेद धातु की कनबाली, स्वर्ण हार, सोने का हार, स्वर्ण लॉकेट, स्वर्ण ब्रेसलेट के अलावा अन्य कई आभूषण मिले हैं।