RANCHI होटल रैडिशन ब्लू में रविवार को इवेंट आर्गनाइजिंग कंपनी हाइव की ओर से पूल पार्टी का आयोजन किया गया। कंपनी की ओर से रांची में नए म्यूजिक ट्रेंड की शुरुआत करते हुए इडीएम, ट्रांस, हाउस, इलेक्ट्रो, टेक्नो, बॉलीवुड थीम पर प्रोग्राम हुए, जिसमें ब्वॉयज, ग‌र्ल्स और कपल्स ने स्विमिंग पूल में डीजे की धुन पर जमकर मस्ती की। इस इवेंट में डीजे अखिल तलरेजा प्रेजेंट थे, जिन्होंने अपनी कलेक्शन से इवेंट में चार चांद लगा दिया। पानी के बीच चारों ओर खुशनुमा माहौल में लोग झूम रहे थे। पूल पार्टी में एक ओर जहां लोग पानी के बीच मस्ती कर रहे थे तो कुछ लोग फोटो खींचने में लगे थे। वहीं कुछ लोग रूफ डांस में जुटे थे। इवेंट के दौरान मौसम ने भी लोगों का जमकर साथ दिया। मौसम की ठंडक और फिर बारिश ने इवेंट को और भी मजेदार बना दिया।

ड्रीम मर्चेट का आडिशन

झारखंड में दूसरी बार सियाराम झारखंड फैशन वीक का आयोजन ब्-भ् मई को होटल रेडिशन ब्लू में किया जाएगा। जिसमें ख्0 डिजाइनरों के अलावा ख्भ् यूथ और बच्चे पार्टिसिपेट करेंगे। इसके लिए फाइनल आडिशन ख्म् अप्रैल को भी हुआ। जिसमें स्टेशन रोड स्थित होटल क्वालिटी इन में दिन के क्ख् बजे से शाम भ् बजे तक ऑडिशन लिया गया। जिसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए।

झारखंड की मधु ने जीता सिल्वर

भारतीय कुश्ती संघ और झारखंड कुश्ती संघ की ओर से मेगा स्पो‌र्ट्स कॉम्लेक्स के गणपत राय और हरिवंश टाना भगत स्टेडियम में चल रहे सब जूनियर व जूनियर कुश्ती कांप्टीशन के अंतिम दिन झारखंड की मधु तिर्की ने सब जूनियर के ब्फ् किलो वर्ग में सिल्वर मेडल अपने नाम किया। शनिवार को झारखंड के संदीप ने ग्रीको रोमन और सब जूनियर फ्री स्टाइल में आवीण ने सिल्वर मेडल जीता था। ग्रीको रोम में हरियाणा की टीम ने बाजी मारी। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण सिंह, महासचिव वीएन आसुद, के रवि कुमार ने प्लेयरों को प्राइज दिया। इस मौके पर झारखंड रेसलिंग एसोसिएशन के महासचिव भोलानाथ सिंह, विजय शंकर सिंह, रजनीश कुमार, नवल कुमार सहित कई मेंबर मौजूद थे।