-सचेण्डी के इटारा में युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका, पुलिस मान रही थी हादसा या सुसाइड

-पीएम रिपोर्ट से हत्या की पुष्टि, सिर पर मिला छह इंच गहरा चोट का निशान, धारदार हथियार से कत्ल

KANPUR : सचेण्डी में युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। रविवार की सुबह इलाकाई लोगों ने शव देखा तो हड़कम्प मच गया। पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल कर शव को पोस्टमॉर्टम भेज दिया। पुलिस पहले इसे सुसाइड मानकर मामले को दबाने की कोशिश में जुटी थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने से पुलिस का खेल बिगड़ गया। अब परिजन भी रिपोर्ट के आधार पर उसकी हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

सचेंडी के इटारा में रहने वाले राम किशोर की पंचर की दुकान है। उनके परिवार में पत्नी ममता और तीन बेटे हैं। जिसमें अनुराग (18) सबसे छोटा था। वो पिता के साथ दुकान में बैठता था। शनिवार शाम को वह दुकान से घर जाने के लिए निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। परेशान परिजनों ने उसको आसपास ढूढ़ा, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। सुबह इलाकाई लोगों से उनको रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिलने का पता चला तो वे भागकर मौके पर पहुंच गए। बेटे का शव का देख परिजनों के होश उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना था कि अनुराग रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया या फिर उसने सुसाइड किया है। परिजन भी उनकी बात से सहमत हो गए, लेकिन पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि से पूरा मामला पलट गया।

गुमराह करने के लिए फेंका

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक राजेश की मौत सिर पर गहरी चोट लगने से हुई है। उसके सिर के पिछले हिस्से में धारदार हथियार का छह इंच का घाव का निशान है। इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को रेलवे ट्रैक में फेका गया है।