- सेवापुरी से सपा विधायक व राज्य मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए सीएम से फोन पर बात कर करा लिया बिजली का जुगाड़

- रात्रिकालीन कटौती से मुक्त हुआ सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र, अन्य एमपी व एमएलए बाकी शहर को नहीं दिला पाए बिजली कटौती से राहत

VARANASI: इन दिनों पूरे शहर में बिजली को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। दिन-रात हो रही बेहिसाब बिजली कटौती ने पब्लिक का जीना मुहाल कर रखा है। लेकिन बिजली किल्लत के इस दौर में भी अपने ही शहर के एक विधायक ने इस कटौती के लिए न सिर्फ आवाज उठाई बल्कि अपने विधानासभा क्षेत्र को रात की कटौती से मुक्त कराने का आदेश भी सीएम से पास करा लिया। जबकि बनारस के अन्य विधायक ऐसा नहीं कर पाए। यहां तक कि बनारस से सांसद व देश के पीएम भी यहां की जनता को बिजली कटौती से मुक्ति दिलाने में अब तक नाकाम ही रहे हैं।

झिला रही बिजली कटौती

सेवापुरी से सपा विधायक व राज्यमंत्री सुरेन्द्र सिंह पटेल ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से फोन पर बात कर सेवापुरी एरिया में हो रही रात की बिजली कटौती को गलत बताते हुए इसे बंद कराने की मांग की थी। इस बारे में सुरेन्द्र पटेल ने बताया कि उन्होंने किसानों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में क्0 घंटे विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराये जाने हेतु बुधवार को मुख्यमंत्री से टेलीफोन पर वार्ता की। जिस पर मुख्यमंत्री ने अपनी सहमति जारी करते हुए उक्त आदेश दिये हैं। इसके बाद सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में किसानों व क्षेत्रीय लोगों को रात्रि क्0 बजे से सुबह भ् बजे तक व सुबह क्ख् बजे से दोपहर फ् बजे तक विद्युत आपूर्ति का निर्देश दिया गया है। इस आदेश के आने के बाद जहां एक ओर सेवापुरी के लोग खुश हैं। वहीं अन्य इलाकों की पब्लिक अपने-अपने एरियाज के विधायकों की नाकामी और सांसद नरेंद्र मोदी की ओर से सिटी में हो रही बेहिसाब बिजली कटौती पर लगाम न लगा पाने से निराश है। बनारसी पब्लिक बिजली की भयंकर परेशानी झेलने को विवश है।