मरम्मत कार्यो को लेकर दिन के 10 बजे से शाम पांच बजे तक बिजली आपूर्ति ठप

नामकुम फीडर से दिन के 10 से दो बजे तक नहीं मिली बिजली

RANCHI: शहर के कई इलाकों में गुरुवार को बिजली आपूर्ति बाधित रही। राजभवन सब स्टेशन के पहाड़ी व रातू रोड फीडर से दिन के क्क् से शाम पांच बजे तक लाइन मरम्मत का काम किए जाने के कारण बिजली गुल रही। इस अवधि में कांके रोड में पोल शिफ्ट करने का काम किया गया, इस कारण पहाड़ी मंदिर व उसके आसपास के क्षेत्र हरमू रोड, मधुकम, लायंस क्लब, रातू रोड, आर्यपुरी, दूरदर्शन केंद्र व आसपास के इलाके में बिजली नहीं रही।

कांके रोड में भी बिजली गुल रही

क्क् केवी वीआइपी फीडर से भी बिजली बंद रही। राजभवन सब स्टेशन के क्क् केवी वीआइपी फीडर से दिन के क्0 से शाम पांच बजे तक नई लाइन खींचे जाने के कारण बिजली आपूर्ति नही हुई। इस कारण कांके रोड, हातमा, रांची कॉलेज, एटीआइ आवास परिसर, सिदो-कान्हू पार्क सहित अन्य संबंधित इलाके में उपभोक्ताओं को बिजली नहीं मिली।

नामकुम फीडर से सप्लाई बंद रही

नामकुम फीडर से बिजली आपूर्ति बाधित रही। कोकर शहरी सब स्टेशन के नामकुम फीडर से गुरुवार को दिन के दस से दो बजे तक बिजली बंद रही, इस अवधि में सब स्टेशन में ब्रेकर की मरम्मत की गई, जिस कारण पीस रोड, डंगरा टोली, नगड़ा टोली, वर्दवान कंपाउंड, सरकुलर रोड सहित अन्य संबंधित इलाके में उपभोक्ताओं को बिजली नहीं मिली।

हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

डोरंडा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इलाके से तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इनमें सद्दाम उर्फ बाला, सन्नी व राजू शामिल हैं। पुलिस ने इनलोगों के पास से दो रिवॉल्वर, कारतूस व फ्भ् सौ रुपए भी बरामद किए हैं।