- पुलिस ने इस मामले में जेई की तहरीर पर 11 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

>BAREILLY: सीबीगंज जोगीठेर गांव में बिजली चोरी रोकने पहुंचे बिजली कर्मचारियों ग्रामीणों ने हमला कर दिया। चेकिंग के दौरान बिजली चोरी का वीडियो और फोटोग्राफी पर ग्रामीण भड़क गए और मोबाइल फोन भी छीन लिया। कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। इस मामले में जेई की तहरीर पर पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ बिजली चोरी के मामले और कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

दोबारा जोड़ रखा था कनेक्शन

सब स्टेशन के जेई अभय कुमार सिंह अपने अधीनस्थों के साथ दोपहर के समय जोगीठेर गांव पहुंचे। घर-घर पहुंचकर विद्युत कनेक्शन और स्वीकृत विद्युत लोड दोनों को चेक किया गया। इस दौरान सुरेश चन्द्र, मुदित, राजाराम, मैकू लाल, संग्राम सिंह, कलावती, अफसर अली, राजकुमार के घरों पर बिजली की चोरी होते हुए मिले। इन सभी आठों के कनेक्शन बिजली बिल बकाया होने पर बहुत पहले ही काटा जा चुका था। लेकिन, इन लोगों ने फिर कनेक्शन जोड़ ि1लया था।

मारपीट कर भाग दिया

इसी बीच ग्रामीणों ने बिजली चेकिंग का विरोध करना शुरू कर दिया। कर्मचारियों का फोन छीन मारपीट कर भगा दिया। जिस वजह से चेकिंग अभियान बीच में ही रुक गया। टीम के ऊपर हमला होने पर जेई अभय कुमार सिंह ने घटना की जानकारी सीबीगंज थाना पर पहुंचकर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।