-मानगो में दुर्गापूजा के मद्देनजर बदले जा रहे तार

JAMSHEDPUR: मानगो के मुंशी मोहल्ला फीडर मंगलवार को सुबह क्0 बजे से संध्या ब् बजे तक बंद रखी जाएगी। मानगो सब डिवीजन के एसडीओ ने बताया कि दुर्गापूजा के मद्देनजर मुंशी मोहल्ला फीडर के अंतर्गत आने वाले कुछ इलाकों में जर्जर तार को बदले जाएंगे। जिसके कारण मंगलवार को पावर बंद रहेगी। मुंशी मोहल्ला फीडर के बंद रहने से प्रभावित क्षेत्रों में मुंशी मोहल्ला, पोस्ट आफिस रोड, पंजाबी लाइन, गौड़ बस्ती, बैकुंठनगर, गुरुद्वारा बस्ती आदि क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

सुबह 9 से दोपहर क्ख् बजे तक

वहीं दूसरी ओर गोविंदपुर सब स्टेशन के तहत बिरसानगर में क्0 एमवीए का नया ट्रांसफार्मर लगाया गया है। इसे सुचारू रूप से चलाने के लिए नए फीडर बनाए जा रहे हैं। इस संबंध में गोविंदपुर के एसडीओ ने बताया कि मंगलवार को नए फीडर में तार खिंचने के कारण सुबह 9 बजे से दोपहर क्ख् बजे तक इस क्षेत्र में विद्युत सप्लाई बाधित रहेगा। बिरसानगर फीडर के बंद रहने से बागुनहातु, बागुननगर, विद्यापति नगर, बारीडीह बस्ती, भुइयांडीह आदि इलाके में पावर नहीं रहेगी। इस संबंध में पूछने पर जमशेदपुर विद्युत प्रमंडल के महाप्रबंधक एपी सिंह ने बताया कि दुर्गापूजा के मद्देनजर विशेष व्यवस्था की जा रही है, ताकि निर्वाध विद्युत की आपूर्ति की जा सके।

-----------

रक्तदान शिविर चार को

अखिल विश्व गायत्री परिवार टाटानगर के नवयुग दल द्वारा आयोजित होने जा रहे ख्भ्वें रक्तदान महायज्ञ की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। शिविर चार अक्टूबर को गोलपहाड़ी स्थित गायत्री मंदिर में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम के संयोजक संजीव सिन्हा ने बताया कि इस रक्तदान शिविर में जो भी रक्त संग्रह होगा उसे जमशेदपुर स्थित कैंसर हॉस्पीटल में इलाजरत मरीजों के लिए उसी संस्थान को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने शहरवासियों को रक्तदान के लिएआमंत्रित किया। नवयुग दल द्वारा पिछले तीन वर्षो से यह आयोजन किया जा रहा है।