जमानत पर हैं राहुल

मुंबई पुलिस ने प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के मामले में राहुल राज के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में वे फिलहाल जमानत पर चल रहे हैं। राहुल के परिजनों का कहना है कि प्रत्यूषा की मौत के बाद उनका दिमागी संतुलन कुछ ठीक नहीं लग रहा था। इस वजह से उसे हॉस्पिटल में भी एडमिट किया गया था।

 

कर सकते हैं सबूतों के साथ छेड़छाड़

प्रत्यूषा के सुसाइड को लेकर उसके परिजनों का कहना था कि राहुल अगर जेल से बाहर रहते हैं तो सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं। इसके अलावा कुछ टीवी आर्टिस्टों ने प्रत्यूषा की मौत के लिए राहुल को जिम्मेदार ठहराया था। इसके अलावा उसके कुछ दोस्तों ने कहा था कि प्रत्यूषा को राहुल राज उसे धोखा दे रहा था। इसके अलावा वह सार्वजनिक जगहों और पार्टियों में प्रत्यूषा को पीटता भी था। यहां तक कि उनका कहना है कि प्रत्यूषा ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उसे मारा गया था। इसे लेकर पुलिस राहुल राज से कई बार पूछताछ कर चुकी है।

 

चार्जशीट में क्या है

पुलिस ने चार्जशीट में गवाहों के बयान, मोबाइल फोन के रिकॉर्ड, बैंक स्टेटमेंट और हॉस्पिटल के पेपर्स को भी शामिल किया है। राहुल और प्रत्यूषा के बीच फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग को भी चार्जशीट में शामिल किया गया है। पुलिस ने अपनी तरफ से राहुल के खिलाफ पुख्ता केस बनाया है। हालांकि राहुल पहले ही अपने पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बता चुके हैं।

 

फ्लैट में पंखे से लटका मिला था शव

टीवी सीरियल बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाकर घर घर अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी इस साल एक अप्रैल को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाई गई थीं। उनका शव पंखे से लटका हुआ था। उसके शरीर पर कुछ चोट के निशान भी थे। प्रत्यूषा बनर्जी की लाश संदिग्ध हालातों में उनके घर में मिली थी। हालांकि, उसकी लाश के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। ऐसे में पुलिस शुरूआती जांच में इसे खुदकुशी का मामला बता रही थी।