-शहर के छह एग्जाम सेंटर्स पर ऑर्गनाइज किया गया यूजीसी नेट एग्जाम

- एग्जाम सेंटर्स पर रजिस्टर्ड 2162 में से 1269 कैंडिडेट्स हुए शामिल

ROORKEE (JNN) : सीआईएसआर की ओर से रविवार को शहर के छह सेंटर्स पर यूजीसी नेट एग्जाम ऑर्गनाइज की गई.एग्जाम में कुल म्क् परसेंट कैंडिडेट ने एग्जाम दिया। एग्जाम दो शिफ्ट में ऑर्गनाइज किया गया।

कैंडिडेट्स की संख्या आई कमी

रविवार को सुबह की पाली में आर्मी पब्लिक स्कूल नंबर एक में लाइफ साइंस में ब्भ्0 में से ख्फ्0 कैंडिडेट्स ने एग्जाम दिया। जबकि आर्मी पब्लिक स्कूल नंबर दो में अर्थ साइंस में ख्भ्9 में से क्8क्, आर्य कन्या इंटर कॉलेज में लाइफ साइंस के पेपर में भ्भ्0 में से फ्भ्फ्, केएल पॉलिटेक्निक में लाइफ साइंस में ब्फ्7 में से ख्म्भ्, केएलडीएवी इंटर कॉलेज में मैथमेटिकल साइंस के पेपर में ब्0ख् में से ख्ब्0, ग्रीन वे सीनियर सेकेंडरी स्कूल में भी मैथमेटिकल पेपर में ब्0क् में से ख्म्भ् ने एग्जाम दिया। शाम की पाली दो बजे से लेकर शाम पांच बजे तक ऑर्गनाइज की गई। इसमें इन्हीं परीक्षा केंद्रों पर पंजीकृत ख्क्म्ख् में से क्ख्म्9 कैंडिडेट्स शामिल हुए।

किए एग्जाम सेंटर्स के निरीक्षण

सीबीआरआई के निदेशक प्रो। एस भट्टाचार्य की ओर से विभिन्न एग्जाम सेंटर्स निरीक्षण किया गया। संस्थान की ओर से परीक्षा केंद्रों पर वरिष्ठ वैज्ञानिक एसके नेगी, डॉ। डीपी कानूनगो, डॉ। एस सरकार, नदीम अहमद, डॉ। हरपाल सिंह, एके शर्मा एवं डॉ। अतुल कुमार अग्रवाल को निर्देशन के लिए तैनात किया गया। दिल्ली से भी सीएसआईआर की ओर से डीएस रावत, मुकेश कुमार मीना, अनिल गुप्ता, हवा सिंह आदि ने भी निरीक्षण किया।

फोटो-7