- यूपी-उत्तराखंड के पूर्व गवर्नर ने पीएम की घोषणाओं और योजनाओं को बताया मुंगेरी लाल के सपने

- कहा, पिछले दो सालों में घोषणाओं और यात्राओं के अलावा कुछ नहीं किया

Meerut : पठानकोट आतंकी हमले के बाद पीएम अपने पाक दौरे को लेकर कई राजनीतिक आलोचनाओं को झेल रहे हैं, हालांकि अजीम कुरैशी इस दौरे को सही मान रहे हैं। यूपी और उत्तराखंड के पूर्व गवर्नर और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुरैशी ने शुक्रवार को मेरठ में पीएम के पाक दौरे का समर्थन किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की घोषणाएं मुंगेरीलाल के सपने भर साबित हो रहे हैं।

बातचीत से होगा हल

शुक्रवार को सर्किट हाउस में कांग्रेसी नेता युसूफ कुरैशी के बुलावे पर मेरठ पहुंचे पूर्व गवर्नर ने कहा कि दोनों देशों के आपसी मनमुटाव सिर्फ बातचीत से ही हल होगा, सरहद पर गोलाबारी से नहीं। उन्होंने कहा कि पाक पीएम नवाज शरीफ अपनी बात पर टिकते हुए आतंकियों पर कार्रवाई करते हैं तो दोनों देशों के बीच सुलह बन सकती है।

नीतीश के बाद अजीज

शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पाक दौरे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना की तो मेरठ आए अजीज कुरैशी ने भी कहा कि पीएम का पाक दौरा काबिल-ए-तारीफ रहा। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी की योजनाओं और घोषणाओं को अजीज कुरैशी ने मुंगेरीलाल के हसीन सपनों से कम नहीं बताया। उन्होंने कहा कि पिछले दो सालों में या तो पीएम ने योजनाएं या घोषणाएं की हैं या विदेश दौरे किए हैं। अभी उनकी एक भी योजना जमीनी स्तर पर दिखाई नहीं दी हैं। योजनाएं जमीन पर दिखाई नहीं देंगी तो पब्लिक को उन पर यकीन कैसे होगा? फिर से विश्वास जीतने के लिए पब्लिक से जुड़े काम करने होंगे, ताकि पब्लिक को लगे कि उन्होंने अपने वोट का ठीक से इस्तेमाल किया है। अपने नेता को सही चुना है। मेरठ पहुंचे पूर्व गर्वनर ने कुरैशी समाज की समस्याओं को उठाया।